comscore
News

LG V40 ThinQ भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, होगा अमेजन एक्सक्लूसिव

स्मार्टफोन की खासियत इसमें शामिल पांच कैमरा है।

LG-V40-ThinQ-lead

LG ने पिछले साल अक्टूबर में न्यू यॉर्क में हुए एक इवेंट में LG V40 ThinQ फ्लैगशिप को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन की खासियत इसमें शामिल पांच कैमरा है। इसके अलावा इसमें LG G7 ThinQ के जैसे ही Boombox स्पीकर दिया गया है। अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, LG इस स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है और यह स्मार्टफोन Amazon एक्सक्लूसिव होगा।

Mysmartprice के मुताबिक, स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही पोर्टल के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि रिपोर्ट में इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह स्मार्टफोन लॉन्च कब किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि LG इस स्मार्टफोन को जनवरी में कभी लॉन्च कर सकता है। LG V40 ThinQ 40,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

V40 ThinQ में 6.4-इंच Quad HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ 6जीबी रैम और 64जीबी व 128जीबी स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा डिवाइस की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में तीन कैमरा दिए गए हैं। इसमें 12-मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा f/1.5 अपर्चर के साथ, 16-मेगापिक्सल सुपर वाइड-एंगल 107-डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू और f/1.9 अपर्चर है। 12-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा f/2.4 अपर्चर और 45-डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू है।

वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल कैमरा f/1.9 अपर्चर और 5-मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर कार्य करता है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 3,300mAh की बैटरी दी गई है जो वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

  • Published Date: January 15, 2019 11:08 AM IST