comscore चीनी कंपनी ने निकाला iPhone X का हूबहू क्लोन, जानें इसके बारे में सबकुछ | BGR India
News

चीनी कंपनी ने निकाला iPhone X का हूबहू क्लोन, जानें इसके बारे में सबकुछ

चीन की कंपनी ने iPhone X की तरह स्मार्टफोन पेश किया है।

  • Updated: February 15, 2022 4:52 PM IST
Little Pepper S11

यदि आप आज से लगभग पांच साल पहले की बात करें आपको याद होगा कि चीन का मोबाइल बाजार स्मार्टफोन के क्लोन बनाने के लिए मशहूर था। अगर आज की बात करें तो चीन का स्मार्टफोन बाजार ओरिजनल डिजाइन के मामले में काफी उभरा है। लेकिन, एक बार फिर हमें इस साल लॉन्च हुए एप्पल iPhone X से मिलते-जुलते स्मार्टफोन के बारे में पता लगा है। Also Read - Flipkart Big Billion Days vs Amazon Great Indian Festival: सेल का आज आखिरी दिन, ये हैं टॉप 10 स्मार्टफोन डील्स

Also Read - Amazon Great Indian Festival vs Flipkart Big Billion Days: ये हैं टॉप 10 स्मार्टफोन डील्स

GizomoChina की खबर के अनुसार, Little Pepper S11 को हाल ही में चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट हुआ था। वहीं, इस डिवाइस को लेकर अब ऑफिशियली घोषणा हो चुकी है। यह फोन दिखने में बिल्कुल एप्पल iPhone X की तरह ही लगता है। हालांकि, फोन के टॉप पर बैजल दिया गया है। वहीं, iPhone X की तरह ही रियर कैमरा डिजाइन दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल वर्टिकल और लेफ्ट साइड में है। Also Read - Flipkart Big Billion Days sale में iPhone X, Samsung Galaxy S9 समेत ये 5 स्मार्टफोन हैं बेस्ट डील्स

स्मार्टफोन में 5.5-इंच HD डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (1280 x 720) पिक्सल है। इसके अलावा फोन 1.3गीगाहर्ट्ज 64-बिट मीडियाटेक MT6737 क्वाड-कोर प्रोसेसर पर आधारित है। इसके साथ ही फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 13-मेगापिक्सल और 13-मेगापिक्सल कॉम्बिनेशन है। इसके अलावा फ्रंट पर भी डुअल कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए दो 5-मेगापिक्सल के कैमरा दिए गए हैं। यह डिवाइस Alibaba’s Yun OS 5.1.1 पर कार्य करता है जो कि एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है। इसमें फेशियल recognition फीचर है। फोन में दिया गया फिंगरप्रिंट स्कैनर होम बटन में एंबिड है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 2,500एमएएच की बैटरी दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 15, 2017 2:43 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:52 PM IST



new arrivals in india