comscore
News

लिमिटेड एडिशन Vertu SIGNATURE Cobra हैंडसेट पेश, जानें क्या है इसकी खासियत

दुनिया के सबसे महंगे फ़ोन पेश करने वाली कंपनी Vertu लाई एक नया नायाब लिमिटेड एडिशन फ़ोन।

Vertu-Signature-Cobra 1

जब लक्ज़री हैंडसेट की बात आती है, तो सबसे पहले हमारे जहन में एक ही नाम आता है और वो है, Vertu। कंपनी को अपने लक्ज़री डिवाइसेस को सेल करते हुए अब लगभग सालों बीत गए हैं, हालाँकि कंपनी का नया डिवाइस अपने आप में अनोखा ही है। ऐसा फ़ोन कंपनी ने अभी तक लॉन्च भी नहीं किया गया है। इस फ़ोन को SIGNATURE Cobra नाम दिया गया है। और Vertu की ओर से यह बाज़ार में लाया गया नया डिवाइस है, जिसे एक लिमिटेड एडिशन के तौर पर पेश किया गया है।

इसे भी देखें: जानें 2017 में एप्पल के लॉन्च के बारे में सब-कुछ

जैसा कि आप यहाँ तस्वीर में देख रहे हैं कि डिवाइस को परंपरागत Vertu डिजाईन ही दिया गया है, हालाँकि इसमें एक नयापन जो आपको दिखाई दे रहा है वह है, इसके डिस्प्ले और साइड पर एक कोबरा लपेटा गया है। हालाँकि यह कहना अभी मुश्किल है कि इस स्मार्टफ़ोन इस कोबरा के कारण कैसे इस्तेमाल किया जाएगा, हालाँकि डिजाईन में इस कोबरा को लपेटने के बाद काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।

इस सांप की बॉडी को फॉर्म करने के लिए 439 रूबी का इस्तेमाल किया गया है, इसके अलावा सांप की दो आँखों को emeralds से निर्मित किया गया है। यह लिमिटेड एडिशन इसलिए भी है क्योंकि दुनियाभर में इसके महज़ 8 डिवाइस ही सेल किये जायेंगे। इस डिवाइस की कीमत 360,00 डॉलर है। और हाँ इसे अगर आप आर्डर करते हैं तो आप देखेंगे कि आप तक यह फ़ोन हेलीकाप्टर के माध्यम से डिलीवर किया जाएगा।

इसे भी देखें: सैमसंग Galaxy Note 8 नहीं, बल्कि ये होगा सैमसंग का डुअल कैमरा सेटअप वाला पहला स्मार्टफोन

आपको यहाँ यह भी बता दें कि ये एक स्मार्टफोन नहीं है यह एक रेगुलर फीचर फोन है, जो अपने आप में नायाब है।

इसे भी देखें: ZTE नूबिया Z17 स्मार्टफोन लाइव तस्वीरों में इंटरनेट पर आया नज़र

इमेज सोर्स:

  • Published Date: May 23, 2017 1:30 PM IST