comscore
News

Meizu 16 की तस्वीरें हुई लीक, स्मार्टफोन में होगा ड्यूल कैमरा सेटअप और फुल-स्क्रीन डिस्प्ले

Meizu 16 प्लस में ट्रिपल कैमरा सेटअप आ सकता है।

MEIZU-16-leak

Photo Credit : Gizmochina


हाल ही में Meizu ने अपनी 15वीं सालगिरह मनाने के लिए Meizu 15 स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च की थी। अब, कंपनी पहले से ही उसके अपग्रेड वर्जन पर काम कर रही है। Meizu के CEO Jack Wong ने इस महीने कंफर्म किया है कि इस वर्ष अगस्त में Meizu 16 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। Meizu 16 स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म वीबो के माध्यम से ऑनलाइन लीक हुई हैं। यह तस्वीरें पहले लीक हुए स्मार्टफोन रेंडर जैसी ही हैं। तस्वीरों से पता चलता है कि डिस्प्ले के टॉप पर किसी भी तरह का नॉच नहीं है लेकिन डिस्प्ले के आस-पास पतली बीजल हैं।

नई लीक की गई तस्वीरों से पता चलता है कि बैक कैमरा टॉप-सेंटर पर रखा गया है जिसमें दो कैमरा सेंसर वर्टिकली सेट किए गए हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई नहीं दे रहा है, जिसका मतलब यह हो सकता है कि फोन एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। Meizu 16 के वेरिएंट्स में से एक में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होने की बात की गई है। एक और मॉडल है जो हाल ही में लॉन्च स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ आएगा। स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम होगी। इसके अलावा, Meizu 16 सीरीज की फुल HD स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ आने की उम्मीद है। यह भी अनुमान लगाया गया है कि Meizu 16 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन में 3D प्रैस और mEngine के साथ बिना नॉच के ओएलईडी डिस्प्ले होगी।

इसके अलावा कुछ समय पहले आए लीक्स से इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन के और भी कुछ स्पेसिफिकेशन पता चली थी। एेसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल + 20 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि ये ड्यूल कैमरा सेटअप Meizu 16 में होगा और Meizu 16 प्लस में 12+12+20 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

दोनों ही स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा हो सकता है। इसके अलावा Meizu 16 में 3,080 mAh की बैटरी होगी और Meizu 16 प्लस में 3,600 mAh की बैटरी होगी।

You Might be Interested

Meizu 16
Android OS
Qualcomm Snapdragon 710 octa-core SoC
12MP + 20MP
  • Published Date: June 26, 2018 10:16 AM IST