comscore
News

Meizu 16 के low-light कैमरा सैंपल आए सामने

Meizu 16 सीरीज को 8 अगस्त को पेश किया जाएगा जिसमें तीन डिवाइस शामिल होंगे।

Meizu 16 smartphones

Meizu 16 सीरीज अॉफिशियली 8 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के रेंडर्स और लीक्स के जरिए काफी जानकारी मिली है। 6 अगस्त 2018 को  Meizu ने कंपनी के डायरेक्टर Lu Chuan द्वारा लिए गए कुछ कैमरा सेंपल शॉट रिलीज किए।

हालांकि तस्वीर कम रोशनी की स्थिति में ली गई थी, लेकिन Lu Chuan के मुताबिक इसकी तस्वीरों में डिटेल्स काफी सटीक हैं और कोई डिजिटल नॉइस भी नहीं है। Lu Chuan ने कहा, फोन पर मिले स्टॉक कैमरा ऐप के प्रो मोड से शटर स्पीड, ISO और एक्सपोजर को एडजस्ट करना काफी आसान है। Chuan का मानना है कि कैमरा सेंपल के फाइनल रिजल्ट काफी अच्छे है।

इसके अलावा GizmoChina द्वारा एक पोस्टर देखे गया है जिसमें यह बताया गया है कि Meizu 16 ने दस लाख रिजर्वेशन का अांकड़ा पार कर लिया है। एेसा माना जा रहा है कि यह संख्या सारी वेब को मिला कर बताई जा रही है क्योंकि फेमस चीनी ऑनलाइन स्टोर JingDong पर केवल 220,000 रिजर्वेशन देखे गए थे।

कुल मिला कर यह अांकड़ा काफी बेहतरीन है। Meizu 16 सीरीज को 8 अगस्त को पेश किया जाएगा जिसमें तीन डिवाइस शामिल होंगे। इनमें Meizu 16, 16 प्लस और Meizu X8 शामिल है। पहले दो स्मार्टफोन क्वालकॉम के ऑक्टो-कोर स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ आएंगे और इनमें 8 जीबी रैम दी गई होगी। यह क्वालकॉम के साथ आने वाले Meizu के पहले फोन होंगे।

दोनों डिवाइस में AMOLED डिस्प्ले होगा, लेकिन साइज अलग होगा। बेस वेरिएंट में 6-इंच और प्लस संस्करण पर 6.5-इंच की डिस्प्ले होगी। बैक की तरफ, एक ड्यूल कैमरा होगा। प्लस वेरिएंट में एक बड़ी 3,640 एमएएच की बैटरी भी हो सकती है। Meizu X8 नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ टॉप-मिडरेंज स्पेसिफिकेशन के साथ शाओमी Mi8 SE के साथ कंपीट कर सकता है।

You Might be Interested

Meizu 16
Android OS
Qualcomm Snapdragon 710 octa-core SoC
12MP + 20MP
Meizu 16 Plus
Android OS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Triple cameras 12MP + 12MP + 20MP
  • Published Date: August 7, 2018 4:34 PM IST