comscore फैन के द्वारा बनाए डिजाइन के जैसा है Meizu 16s का डिजाइन, CEO ने किया कंफर्म | BGR India
News

फैन के द्वारा बनाए डिजाइन के जैसा है Meizu 16s का डिजाइन, CEO ने किया कंफर्म

इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने भारत में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

meizu-16s-fan-render

Image Credit: Gizmochina


इस महीने की शुरुआत में Meizu ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वापसी की थी। कंपनी ने तीन स्मार्टफोन्स एक साथ लॉन्च किए थे। इनमें फ्लैगशिप Meizu 16th, लोअर मिड-रेंज Meizu M6T और अफोर्डेबल Meozu C9 शामिल हैं। इनकी कीमत क्रमश: 39,999 रुपये, 7,999 रुपये और 5,999 रुपये है।

इनके लॉन्च के कुछ दिनों के अंदर यह बताना थोड़ा मुश्किल होगा कि यह स्मार्टफोन्स अपने सेगमेंट के बाकी स्मार्टफोन के मुकाबले कैसा परफॉर्म करते हैं, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि ये स्मार्टफोन्स डिजाइन फैक्टर के मामले में भीड़ में अलग दिखाई देते हैं। इसकी एक वजह यह है कि तीनों ही स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले नहीं दी गई है, जो आजकल हर तीसरे स्मार्टफोन में दिखाई देती है।

इस कारण के पीछे कंपनी के फाउंडर और CEO Jack Wong है, जो सिमेट्रिकल डिजाइन स्मार्टफोन के पक्ष में रहते हैं और नॉच को पसंद नहीं करते हैं। अब अगर एक नई रिपोर्ट को माने तो अपकमिंग Meizu 16s में भी सिमेट्रिकल डिजाइन होगा। इस बात को Wong ने खुद भी कंफर्म किया है।

Gizmochina के मुताबिक, एक फैन ने हाल ही में Meizu 16s का एक रेंडर तैयार किया था और उसे कंपनी के अॉफिशियल कम्युनिटी फोरम में पोस्ट किया था। इस रेंडर ने CEO Wong को काफी इंप्रेस किया और उन्होंने यह कंफर्म किया है कि असल 16s का डिजाइन फैन के द्वारा बनाए रेंडर से अलग नहीं है। फैन के द्वारा बनाए रेंडर में स्मार्टफोन को चारों तरफ बेहद कम बेजल के साथ दिखाया गया है और इसके टॉप बेजल के राइट कॉर्नर में सेल्फी कैमरा दिखाई दे रहा है।

  • Published Date: December 12, 2018 9:55 AM IST