comscore
News

Meizu 16s ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च!

कंपनी जल्द ही अपने होम मार्केट में Meizu 16s को लॉन्च कर सकती है।

meizu 16s leaked render

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Meizu बेशक एक पॉप्युलर स्मार्टफोन कंपनी नहीं है लेकिन इसके बावजूद कंपनी के कुछ डिवाइस बेहद आकर्षक हैं। कंपनी ने भारत में भी कुछ डिवाइस लॉन्च किए हैं लेकिन काफी लंबे समय से कंपनी ने भारत में कोई नया डिवाइस नहीं लॉन्च किया है।

हालांकि, अब कंपनी अपने होम मार्केट में नए डिवाइस को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। कंपनी जल्द ही Meizu 16s को लॉन्च कर सकती है। Meizu 16s का एक नया रेंडर लीक हुआ है जिससे स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। यह फोन Meizu 16 का अपग्रेडेड स्मार्टफोन होगा जिसे अगस्त में लॉन्च किया गया था। नई रिपोर्ट के मुताबिक मीजू का नया स्मार्टफोन फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा।

जहां एक और बाकी ब्रांड्स नॉच में कैमरा को दे रहे हैं वहीं Meizu 16s के लेफ्ट साइड पर कैमरा होल दिया गया है। इसके अलावा रेंडर से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है, जैसा वनप्लस 6T में देखा गया था।

फोन के बैक में वर्टिकली लाइन्ड अप ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ फ्लैश मॉड्यूल दिया जा सकता है। स्पेसिफिकेशंस के मामले में नया स्मार्टफोन Meizu 16 जैसा हो सकता है जिसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845SoC के साथ 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज है। फोेन में 3,010mAh बैटरी है। हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक Meizu 16s में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8150 SoC आ सकता है।

You Might be Interested

Meizu 16
Android OS
Qualcomm Snapdragon 710 octa-core SoC
12MP + 20MP
  • Published Date: November 27, 2018 2:14 PM IST