comscore
News

Meizu 16 के Mirror Blue एडिशन की फोटो लीक

इस स्मार्टफोन के “Mirror Blue” एडिशन की इमेज सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

Untitled design (86)

चीन के बीजिंग में 8 अगस्त को हुए इवेंट में Meizu ने अपने Meizu 16वें सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी गई थी। कंपनी ने उस वक्त कहा था कि ये फोन ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलेंगे। इसके बाद एक लीक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि Meizu इस स्मार्टफोन का नया वेरिएंट भी जल्द पेश करेगा। अब इस स्मार्टफोन के नए वेरिएंट की इमेज दिखी है। इस स्मार्टफोन के “Mirror Blue” एडिशन की इमेज सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

माना जा रहा है कि नया वेरिएंट पुराने वेरिएंट के मुकाबले कुछ ज्यादा महंगा होगा। Meizu 16th का Mirror Blue एडिशन के बैक में 3D  ग्लास दिया जाएगा। इस ग्लास से इस फोन के दोनों साइड कवर किए गए हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि Meizu 16 Plus भी नए कलर वेरिएंट में आएगा। पिछले हफ्ते ही यह फोन चीन में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुआ था। उस वक्त यह फोन चंद सेकेंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया था।

फीचर्स
Meizu 16 में 6 इंच की स्क्रीन दी गई है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी गई है। यह फोन मल्टीपल स्टोरेज एडिशन में पेश किया गया है। फोन 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज  वेरिएंट में पेश किया गया है। यह फोन 4जीबी, 6 जीबी व 8 जीबी रैम वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन में ड्युल रियर कैमरा सेटअप दिया या है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल व 20 मेगापिक्सल का ड्युल कैमरा दिया गया है। इसमें 3,010mAh की बैटरी दी गई है।

Meizu 16 Plus में 6.5 इंच की S-AMOLED स्क्रीन दी गई है। इस फोन में 3,750mAh  की बैटरी दी गई है।

You Might be Interested

Meizu 16
Android OS
Qualcomm Snapdragon 710 octa-core SoC
12MP + 20MP
  • Published Date: August 27, 2018 12:32 PM IST