comscore इस स्मार्टफोन में होगा दुनिया का सबसे यूनिक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, देखें फोटो | BGR India Hindi
News

इस स्मार्टफोन में होगा दुनिया का सबसे यूनिक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, देखें फोटो

Meizu 17 ऐसा स्मार्टफोन है जिसका चीन में बड़ी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस फोन का एक न्यू रेंडर लीक हुआ है जिससे इसकी लुक के बारे में जानकारी मिलती है। कंपनी ने इस फोन में यूनिक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। Meizu 17 के बैक में तीन कैमरा होंगे और दो LED रिंग फ्लैश 17 नंबर के शेप में होंगे।

Meizu 17

Meizu 17 ऐसा स्मार्टफोन है जिसका चीन में बड़ी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस फोन का एक न्यू रेंडर लीक हुआ है जिससे इसकी लुक के बारे में जानकारी मिलती है। कंपनी ने इस फोन में यूनिक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। न तो इसका कैमरा सेटअप वर्टिकली होगा और न ही हॉरिजोंटल। इसके अलावा सर्किल और स्कॉयर भी इसका सेटअप नहीं होगा। Meizu 17 के बैक में तीन कैमरा होंगे और दो LED रिंग फ्लैश 17 नंबर के शेप में होंगे। Also Read - Meizu 16T स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप, Snapdragon 855 SoC के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

हालांकि अगर कंपनी इस फोन में यही सेटअप देती है तो लोगों को यह डिजाइन कैसा लगेगा, इस बारे में तो आने वाला वक्त ही बताएगा। हालांकि यह बात तो पक्की है कि इसमें यूजर्स को न्यू रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। कंपनी इसके अलावा फोन में पंच होल कैमरा दे सकती है। कंपनी Meizu 17 को हाई एंड स्पेसिफिकेशंस के साथ पेश कर सकती है। इसमें Qualcomm Snapdragon 865 SoC के साथ 5G सपोर्ट शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी फोन को फुल मॉर्डन स्क्रीन और ट्रेडिशनल थिन बेजल्स के साथ पेश करेगी। कंपनी फोन में LPDDR5 RAM के साथ UFS 3.0 स्टोरेज दे सकती है। Also Read - Meizu 16T स्मार्टफोन होम मार्केट चीन में 23 अक्टूबर को होगा लॉन्च

इससे पहले पिछले साल कंपनी ने Meizu 16T  को चीन में लॉन्च किया था। यह कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस है, जो तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। इनमें Whale Blue, Daylight Orange और Lake Green शामिल है। Meizu ने इस  स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया था। इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। इन तीनों वेरिएंट की कीमत क्रमश: RMB 1,999 (लगभग 20,040 रुपये), RMB 2,299 ( लगभग 23,040 रुपये) और RMB 2,499 ( लगभग 25,050 रुपये) है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 26, 2020 7:19 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers