comscore
News

4जीबी रैम के साथ 26 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है मिजू E2 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मिजू ने अपने नए स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर चीन की सोशल मीडिया वेइबो पर प्रेस इंवाइट जारी कर दिया है।

Meizu-M5S-leaked-render

इस महीने चीन में मिजू अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है, जो कि मिजू E2 के नाम पर डब किया गया है। कंपनी ने चीन की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर प्रेस इंवाइट भी जारी कर दिया गया है। प्रेस इंवाइट के अनुसार, बीजिंग परफॉर्मिंग आर्ट्स सेंटर में 26 अप्रैल को इस इवेंट का आयोजन किया जाएगा। हालांकि, हमें अभी इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि पिछले हफ्ते चीन सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENNA पर ‘मिजू M612C’ के नाम से एक नया स्मार्टफोन देखा गया था, जो कि मिजू E2 हो सकता है। पिछले हफ्ते TENNA लिस्टिंग के मुताबिक, ‘मिजू M612C’या मिजू E2 में 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। कंपनी अपने स्मार्टफोन मिजू E2 को तीन अलग वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

meizu e2

बता दें कि इसे 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज, 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध हो सकता है। कहा जा रहा है कि मिजू E2 एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित हो सकता है।

इसे भी देखें: स्टैंडर्ड टीवी को स्मार्ट बनाएगा Airtel Internet TV सेट-टॉप बॉक्स

वहीं, मिजू अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन मिजू प्रो 7 को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। इस फोन को लेकर काफी समय से खुलासे हो रहे हैं। इससे पहले आई एक खबर के अनुसार मिजू प्रो 7 में स्नैपड्रेगन 835 चिपसेट के साथ डुअल कैमरा और कर्व्ड डिसप्ले हो सकता है। वहीं, हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार प्रो 7 में मिनिमल टॉप बेजल होगा जैसा कि सैमसंग के गैलेक्सी एस8 में देखा गया है।

इसे भी देखें: कल एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध होगा शाओमी रेडमी 4A

हाल ही में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोंस में मिज़ू M741Y जिसे अभी कुछ समय पहले ही इंटरनेट पर देखा गया था। इसके अलावा एक दूसरा स्मार्टफ़ोन है मिजू M714Y जो पहली बार ही इंटरनेट पर नजर आया है। हालाँकि इस 3C सर्टिफिकेशन पर ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। हाँ इतना जरुर है कि यह एक ही मॉडल के अलग अलग वर्जन हो सकते हैं।

इसे भी देखें: साइबर सुरक्षा में बेहतर अंतर्राष्ट्रीय सहयोग को समर्थन : रविशंकर प्रसाद

  • Published Date: April 12, 2017 9:00 PM IST