comscore
News

OnePlus 6T को टक्कर देगा Meizu का भारत में आने वाला नया स्मार्टफोन

Meizu भारतीय मार्केट में दो बजट-फ्रेंडली फोन लाने जा रही है।

  • Published: November 30, 2018 12:49 PM IST
meizu Note 8

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Meizu भारतीय मार्केट में दमदार वापसी की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि कंपनी ऐसा स्मार्टफोन पेश करेगी जो कि शाओमी और वनप्लस के स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा। वैसे भी इस वक्त शाओमी भारतीय मार्केट में नंबर वन चाइनीज ब्रांड है जबकि वनप्लस प्रीमियम सेगमेंट में लीडिंग ब्रांड है। वहीं, दूसरी तरह ओप्पो, वीवो और हुवावे की भी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में दमदार उपस्थिति है। ऐसे में Meizu ने अपने भारतीय ट्विटर अकाउंट के जरिए Meizu 16th स्मार्टफोन की टिजिंग स्टार्ट कर दी है।

Meizu भारतीय मार्केट में दो बजट-फ्रेंडली फोन लाने जा रही है। ये फोन सीधे तौर पर इंडियन मार्केट में नंबर वन चाइनीज ब्रांड शाओमी को टक्कर देंगे। यह भी कहा जा रहा है कि Meizu का आने वाला स्मार्टफोन Meizu 16th  भारतीय मार्केट में OnePlus 6T का रायवल हो सकता है।  Meizu 16th स्मार्टफोन के टीजर आने भी शुरू हो गए हैं।

अफवाहों की मानें तो Meizu 16th स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में दिसंबर के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है। Meizu 16th स्मार्टफोन अगस्त में चीन में पेश हुआ था।  इस स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दी गई है और इसका स्क्रीन साइज 6 इंच है। इस फोन का रिज्यूलेशन 2160 x 1080 पिक्सल है। चीन में पेश हुए इस हेंडसेट में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी गई है। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आया है। माना जा रहा है कि भारतीय मार्केट में भी इस फोन को समान रैम के साथ पेश किया जाएगा।

 

Meizu 16th फोन में 12 मेगापिक्सल व 20 मेगापिक्सल का ड्युल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 3,010mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: November 30, 2018 12:49 PM IST