comscore Meizu भारत में लॉन्च कर सकती है M6 Note स्मार्टफोन | BGR India
News

Meizu भारत में लॉन्च कर सकती है M6 Note स्मार्टफोन

Meizu M6 Note में रियर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होने की संभावना है।

  • Published: November 16, 2017 9:16 AM IST
meizu-m6-note

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस बात की जानकारी कंपनी द्वारा ऑफिशियल ट्विटर पर ट्विट किए गए एक टीजर से आई है। माना जा रहा है कि कंपनी जल्दी ही भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। टीजर में फिलहाल फोन का नाम और लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कंपनी द्वारा ट्विट किए गए प्रोमो इमेज में 6 नंबर लिखा है। इश 6 नंबर को ध्यान से देखने पर आपको डुअल कैमरा सेटअप दिखाई देगा। इसका मतलब है कि कंपनी भारत में अपने डुअल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन पेश करने वाली है। कैमरा सेटप M6 Note पर दिए गए रियर डुअल कैमरा सेटअप की तरह लग रहा है। फिलहाल कंपनी ने फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कंपनी ने #StayTrue हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इसे भी देखें: JioPhone रिव्यु: आपके लिए एक ‘स्मार्ट’ फीचर फोन

इसके अलावा कंपनी ने एक और इमेज को पोस्ट किया है, जिसमें quad LED फ्लैश देखी जा सकती है। इसे देखते हुए लग रहा है कि कंपनी Meizu M6 Note को भारत में लॉन्च कर सकती है।

 

Meizu M6 Note स्मार्टफोन मेटल यूनिबॉडी से निर्मित है और इसे Blue, Champagne Gold और Obsidian Black कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसमें 5.5-इंच फुल एचजी डिसप्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (1920 x 1080) पिक्सल और 2.5D कर्व्ड ग्लास टॉप पर दिया जाएगा। इसे भी देखें: क्या आप जानते हैं 8GB रैम वाले इन स्मार्टफोंस के बारे में?

यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ एड्रिनो 506 GPU पर आधारित होगा। डिवाइस तीन वेरिएंट- 3GB रैम के साथ 16GB इंटरनल स्टोरेज, 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दी गई है। तीनों वेरिएंट में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इसे भी देखें: ऑनलाइन ऐसे चेक करें अपना PF बैलेंस

इसके अलावा 120-मेगापिक्सल सोनी IMX362 + 5-मेगापिक्सल सैमसंग 2L7 सेकेंडरी कैमरा सेंसर होगा। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। यह स्मार्टफोन Flyme OS 6.0 पर कार्य करेगा जो कि एंड्राइड 7.1.2 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: November 16, 2017 9:16 AM IST