comscore Meizu के इस स्मार्टफोन में नहीं है कोई फिजिकल बटन | BGR India
News

Meizu के इस स्मार्टफोन में नहीं है कोई फिजिकल बटन

फोन में सेल्फी के लिए 20मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है।

meizu

चाइनीज कंपनी Meizu ने बिना किसी फिजिकल पोर्ट के अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Meizu Zero के नाम से पेश किया है। यह डिवाइस लगभग बेजल लैस डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर है।
फोन में सेल्फी के लिए 20मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर 20मेगापिक्सल का है।

फोन में किसी भी तरह का पोर्ट नहीं दिया गया है। इसमें स्पीकर और चार्जिंग के लिए किसी भी तरह का पोर्ट नहीं है। यह डिवाइस 18W wireless चार्जिंग, ब्लूटूथ 5.0 और वायरलैस कनेक्विविटी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि USB 3.0 wired कनेक्शन से फाइल्स को ट्र्रांसफर करता है।
फोन में किसी भी तरह का फिजिकल बटन नहीं है। यह स्मार्टफोन प्रेशर सेंसर के साथ आता है जिसने ट्रेडिशनल बटन को रिप्लेस कर दिया है।

इस फोन में SIM और microSD कार्ड स्लॉट भी नहीं बै। स्मार्टफोन eSIM टेक्नोलॉजी के साथ आता है।फोन में 5.99 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉलूशन 1080×2160 पिक्सल्स का है। इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें स्नैपड्रैगन 845 दिया गया है।
माइक्रोफोन और हार्ड रीसेट के लिए इसमें दो छोटे पिनहोल हैं। Meizu का यह स्मार्टफोन अभी चीन में ही उपलब्ध हैं।

  • Published Date: January 24, 2019 9:38 AM IST