comscore
News

ड्यूल कैमरा के साथ 25 अक्टूबर को दस्तक देगा Meizu Note 8 स्मार्टफोन

Meizu Note 8 में M6 Note की तरह ही बैक में ड्यूल कैमरा होगा।

Meizu-Note8-featured

Meizu Note 8 ऑफिशयल तौर पर चीन में मौजूद Beijing Performing Arts Center में लॉन्च होगा। डिवाइस 25 अक्टूबर को चीन के मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की पुष्टि Meizu ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग Weibo पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से की है।

वहीं, इसी दिन चीन में शाओमी भी अपने Mi MIX 3 को स्लाइडिंग कैमरा के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है। अगर बात करें Meizu के आने वाले डिवाइस के बारे में तो इसका टीजर पिछले महीने (via GSMArena) इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ था।

Meizu Note8 की टीजर इमेज और TENAA लिस्टिंग में इस बात की पुष्टि हो गई है। डिवाइस में ड्यूल कैमरा टू-टोन ड्यूल एलईडी फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। TENAA लिस्टिंग के अनुसार Meizu Note 8 में 12-मेगापिक्सल+5-मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा होगा। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

Meizu Note8 डिवाइस FlymeOS बेस्ड एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर कार्य करता है। कंपनी इस डिवाइस में 3,500mAh बैटरी और Black, Red, Blue और Purple कलर ऑप्शन में पेश करेगी।

हाल ही में Meizu फोन को मॉडल नंबर M822Q के साथ TENAA पर देखा गया था। लिस्टिंग में सामने आया था कि Meizu M822Q में 6-इंच Full HD+ डिस्प्ले था जो कि IPS LCD पैनल से लैस है। इसके साथ ही डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो18:9 है।

Meizu M822Q में octa-core 1.8GHz मोबाइल प्रोसेसर के साथ 4जीबी रैम है। इसके साथ ही डिवाइस में 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। TENAA लिस्टिंग में Meizu M822Q के कैमरा की जानकारी सामने नहीं आई है।

  • Published Date: October 17, 2018 9:28 AM IST