comscore
News

Meizu Note 9 स्मार्टफोन 6 मार्च को होगा लॉन्च, ये हो सकती हैं खासियत

Meizu Note 9 वाटरड्रॉप नॉच के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

  • Published: February 21, 2019 10:47 AM IST
meizu c9 back 2

Meizu ने हाल में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में दोबारा कदम रखा है। कंपनी ने देश में एक साथ तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इसके बाद अब कंपनी ने इस महीने की शरुआत में Zero को लॉन्च किया, जो बिना किसी पोर्ट और फिजिकल बटन के साथ आने वाला एक स्मार्टफोन है। इससे यह पता चलता है कि Meizu 2019 में ग्लोबल मार्केट में एक अलग पहचान बनाने की तैयारी कर रहा है।

हाल ही में यह अपकमिंग डिवाइस Meizu Note 9 के नाम से TENAA की वेबसाइट में लिस्ट हुआ था, जिसमें इसकी कई मुख्य स्पेसिफिकेशंस का पता चला था। अब Meizu ने अपने ऑफिशियल Weibo अकाउंट में इस स्मार्टफोन के चीन में 6 मार्च को लॉन्च करने की घोषणा की है। Meizu Note 9 वाटरड्रॉप नॉच के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

TENAA लिस्टिंग की बात करें तो आपको बता दें कि लिस्टिंग में Meizu Note 9 को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ लिस्ट किया गया है। इसमें 6.2-इंच डिस्प्ले होगी और साथ ही इसमें 3,900mAh बैटरी दी गई होगी। इन सब स्पेसिफिकेशंस को देख कर यह कंफर्म हो जाता है कि यह एक अपर मिड-रेंज डिवाइस होगा।

स्मार्टफोन की पहले भी कुछ लीक्स सामने आ चुकी है, जिसमें इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में पता चला था। लीक्स के मुताबिक, Meizu Note 9 में 48-मेगापिक्सल कैमरा होगा। अगर यह सच होता है तो Meizu Note 9 स्मार्टफोन 48-मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने वाला चौथा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले शाओमी नोट 7 और हुवावे View20 और हाल ही में लॉन्च किया गया वीवो V15 Pro मार्केट में 48-मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च हो चुके हैं।

  • Published Date: February 21, 2019 10:47 AM IST