comscore
News

Meizu Note 9 स्मार्टफोन TENAA में हुआ लिस्ट, 48MP कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

TENAA लिस्टिंग में Meizu Note 9 को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ लिस्ट किया गया है।

Meizu Note 9 render

Photo credit: ithome


Meizu ने हाल में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में दोबारा कदम रखा है। कंपनी ने देश में एक साथ तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इसके बाद अब कंपनी ने इस महीने की शरुआत में Zero को लॉन्च किया, जो बिना किसी पोर्ट और फिजिकल बटन के साथ आने वाला एक स्मार्टफोन है। इससे यह पता चलता है कि Meizu 2019 में ग्लोबल मार्केट में एक अलग पहचान बनाने की तैयारी कर रहा है।

हाल ही में खबर आई थी कि Meizu अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च करने वाला है। यह अपकमिंग डिवाइस Meizu Note 9 के नाम से TENAA की वेबसाइट में लिस्ट हुआ है, जिससे यह इसके जल्द ही लॉन्च होने का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन की कुछ मुख्य वेबसाइट का भी पता चलता है।

GSMArena के मुताबिक, TENAA लिस्टिंग में Meizu Note 9 को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ लिस्ट किया गया है। इसमें 6.2-इंच डिस्प्ले होगी और साथ ही इसमें 3,900mAh बैटरी दी गई होगी। इन सब स्पेसिफिकेशंस को देख कर यह कंफर्म हो जाता है कि यह एक अपर मिड-रेंज डिवाइस होगी।

अगर पहले आई लीक्स को माना जाए तो स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल कैमरा होगा। अगर यह सच होता है तो Meizu Note 9 स्मार्टफोन 48-मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने वाला तीसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले शाओमी नोट 7 और हुवावे View20 मार्केट में 48-मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च हो चुके हैं।

  • Published Date: February 4, 2019 4:11 PM IST