comscore
News

MevoFit Bold HR फिटनेस बैंड भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

MevoFit Bold Fitness Tracker वॉटरप्रूफ IP 68 सर्टिफिकेट के साथ आती है।

Movifit

Photo: Amazon India


फिटनेस टेक्नोलॉजी स्टार्टअप MevoFit ने इंडियन मार्केट में MevoFit Bold HR fitness band को पेश किया है। इस फिटनेस बैंड की कीमत 3,990 रुपए है। MevoFit Bold HR को अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

कस्टमर्स इस बैंड को तीन कलर ऑप्शन-black, blue और purple में खरीद पाएंगे। इस स्मार्ट बैंड का डिजाइन स्पेशली स्विमर्स और एथलीट के लिए है। डिवाइस के अंदर दिया गया इनबिल्ट ऑप्टिकल सेंसर पूरे 24 घंटे हार्ट रेट को मॉनिटर करता है।

कंपनी का कहना है कि सोते समय भी अगर यह बैंड आपके हाथ में बंधा होगा तो इससे आपको कोई परेशानी नहीं होगी। बैंड में 0.96-इंच OLED टचस्क्रीन दी गई है। यह HD फुल-कलर स्क्रीन के साथ आता है। USB डोंगल फिटनेस ट्रैकर को चार्जिंग के लिए लैपटॉप और कंप्यूटर में यूएसबी पोर्ट की मदद से चार्ज कर सकते हैं।

यह डिवाइस सभी पॉप्युलर फोन ब्रांड Samsung, Apple, Xiaomi Mi, Huawei, Motorola, Lenovo, Oppo, Vivo, One Plus और LG जैसे स्मार्टफोन्स के साथ काम करेगी।

बता दें कि पिछले महीने शाओमी ने Mi Band 3 को लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 1,999 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 128*80 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलेगा। इसमें 110 एमएएच की बैटरी मिलेगी। वहीं, यूजर्स अपने फिटनेस बैंड से ही कॉल कट भी कर सकेंगे।

कंपनी के अनुसार इस फिटनेस बैंड को एक बार चार्ज करने के बाद यह 20 दिनों का बैटरी बैकअप देता है। इसके अलावा यह बैंड ब्लूटूथ 4.2 बीएलई कनेक्टिविटी के साथ आता है।

  • Published Date: October 12, 2018 1:54 PM IST