comscore
News

10 GB रैम और 5G टेक्नोलॉजी के साथ 25 अक्टूबर को लॉन्च होगा Mi Mix 3 फोन

शाओमी Mi Mix 3 स्मार्टफोन  वर्ल्ड का पहला 5जी कमर्शियल मोबाइल फोन होगा।

Xiaomi-Mi-Mix-3-Weibo-leak

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी का आने वाले स्मार्टफोन Mi Mix 3, 10 जीबी रैम में आएगा। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है। शाओमी का कहना है कि यह स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट के साथ आएगा और दुनिया का पहला ऐसा फोन होगा जो 10 जीबी रैम के साथ आएगा। शाओमी ने Weibo पर आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि की है।

शाओमी Mi Mix 3 स्मार्टफोन  वर्ल्ड का पहला 5जी कमर्शियल मोबाइल फोन होगा। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स के साथ आएगा। इनमें स्लाइडिंग कैमरा टेक और फुल-स्क्रीन डिस्प्ले शामिल है। शाओमी इस फोन को लेकर लगातार टीज कर रही है।

25 अक्टूबर को लॉन्च होगा Mi Mix 3
शाओमी  Mi Mix 3 स्मार्टफोन 25 अक्टूबर को बीजिंग में लॉन्च होगा। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने सभी अफवाहों को विराम लगाते हुए मंगलवार को इस बात की पुष्टि की थी। कंपनी के ग्लोबल प्रवक्ता एवं डायरेक्टर ऑफ प्रोडक्ट मैनेजर डोनोवन सुंग ने शाआोमी के Mi Mix 3 स्मार्टफोन की दो अलग-अलग तस्वीरें टीज की थी। इनमें से एक तस्वीर से इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि Mi Mix 3 स्मार्टफोन चार डिफरेंट कलर में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी जा सकती है।

शाओमी Mi Mix 3 के फीचर्स
इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी जाएगी। यह फोन 10 जीबी रैम वेरिएंट में आएगा। शाओमी Mi Mix 3 स्मार्टफोन में एडवांस 3डी फेशियल रिकग्नेशन फीचर दिया जाएगा। यह इसके फ्रंट फेसिंग कैमरा में दिया जाएगा। यह फोन बेजल-लैस डिस्प्ले के साथ फुल व्यू डिस्प्ले फीचर के साथ आएगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

You Might be Interested

Xiaomi Mi MIX 3
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa core SoC
12MP + 12MP
  • Published Date: October 17, 2018 2:51 PM IST
  • Updated Date: October 17, 2018 2:57 PM IST