comscore
News

Micromax Bharat 5 Infinity Edition और Bharat 4 Diwali Edition हुए लॉन्च, कीमत 4,249 से शुरू

यह डिवाइस एंड्रॉइड (गो एडिशन) पर कार्य करते हैं।

Micromax-Make-in-India-gallery

भारत की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपने स्मार्टफोन की पोर्टफोलियों को आगे बढ़ाते हुए दो नए एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। कंपनी ने एंड्रॉइड गो सीरीज के अंदर Bharat 5 Infinity Edition और Bharat 4 Diwali Edition को पेश किया है।

कीमत और उपलब्धता

Bharat 5 Infinity Edition की कीमत 5,899 रुपये और Bharat 4 Diwali Edition की कीमत 4,249 है। इन दोनों ही डिवाइस में से Bharat 5 Infinity Edition ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल किया जा रहा है। वहीं, दूसरे स्मार्टफोन को बिक्री के लिए 3 नवंबर से उपलब्ध कराया जाएगा।

4G VoLTE सपॉर्ट वाले इन फोन्स में लॉन्च ऑफर के तहत रिलायंस जियो 25जीबी 4जी डाटा दे रहा है। इसके अलावा कस्टमर्स को 198/299 रुपये के रिचार्ज पर 5जीबी एडिशनल डाटा भी मिलेगा।

इन स्मार्टफोन्स की खासियत यह है कि यह डिवाइस एंड्रॉइड (गो एडिशन) पर कार्य करते हैं जो कि लो-एंड स्मार्टफोन्स के लिए पेश किया गया था। इसमें पहले से ही जीमेल गो, मैप्स गो, फाइल्स गो, क्रोम, यूट्यूब गो, असिस्टेंट गो, प्ले स्टोर और जीबोर्ड हैं।

Bharat 5 Infinity Edition के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Bharat 5 Infinity Edition में 18:9 फुल विजन डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में 1जीबी रैम के साथ 16जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजद है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से डिवाइस की स्टोरेज को 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का रियर और 5-मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Bharat 4 Diwali Edition के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Bharat 4 Diwali Edition में 5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 1जीबी रैम के साथ 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कस्टमर्स इसकी स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए फोन में 5-मेगापिक्सल का रियर और एलईडी फ्लैश के साथ 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वहीं, पावर बैकअप के लिए फोन में 2,000mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: October 30, 2018 9:48 AM IST