comscore आज से सेल के लिए उपलब्ध होगा तीन 13-मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स Dual 5 | BGR India
News

आज से सेल के लिए उपलब्ध होगा तीन 13-मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स Dual 5

अल्ट्रा थीन मेटल बॉडी और 13+13-मेगापिक्सल के दो रीयर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स Dual 5 आज सेल के लिए उपलब्ध होगा।

micromax dual 5 main

सस्ते और स्टाइलिश फोन के लिए मशहूर भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने पिछले महीने भारती बाजार में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘Dual 5’ लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ 24,999 रुपए की कीमत में भारतीय बाजार में पेश किया था। इस स्मार्टफोन को आज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Also Read - 5000mAh बैटरी, और Android 11 सपोर्ट वाले Micromax In 2c की आज पहली सेल, सिर्फ ₹295 प्रति महीने में खरीदें यह बजट स्मार्टफोन

Also Read - Micromax In 2c बजट फोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी 5000mAh की बैटरी

इसे भी देखें: 4.5-इंच की डिस्प्ले, 4G VoLTE सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ Sansui Horizon 1 स्मार्टफ़ोन Also Read - Micromax IN 2c की लॉन्च डेट हुई अनाउंस, जानें क्या होगा इस बजट फोन में खास

माइक्रोमैक्स द्वारा लॉन्च किया गाए Dual 5 स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें उपयोग किया गया डुअल रीयर कैमरा है। इसमें सोनी सेंसर के साथ 13-मेगापिक्सल के दो रीयर कैमरे दिए गए हैं। इनमें से एक सेंसर मोनोक्रोम और दूसरा आरजीबी है। Dual 5 स्मार्टफोन 4K वीडियो और 3D वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है। कंपनी का कहना है माइक्रोमैक्स द्वारा बनाए जाने वाले स्मार्टफोन में से यह अब तक का सबसे बेस्ट लुकिंग स्मार्टफोन है। वहीं, कंपनी जल्द ही Dual सीरीज में अपने एक और स्मार्टफोन Dual 4 को लॉन्च करेगी।

माइक्रोमैक्स Dual 5 की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

अगर बात करें Dual 5 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन तो इसमें 5.5-इंच फुल एचडी सुपर एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 652 प्रोसेसर के साथ बेहतरीन ग्राफिक्स के लिए 510 जीपीयू दिया गया है। वहीं, इसमें 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ा सकता है। यह फोन मेटल बॉडी डिजाइन के साथ 3D antenna टेक्नोलॉजी से लैस है।

इसे भी देखें: पैनासोनिक ने ‘वीडियो डोर’ फोन की नई श्रृंखला उतारी

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13+13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Dual 5 में क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ 3,200एमएएच की बैटरी दी गई है।

इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। वहीं, कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ac (2.4/5 GHz), ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

इसे भी देखें: Galaxy S8 के बाद सैमसंग पेश कर सकती है नया प्लैगशिप स्मार्टफोन S9

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 10, 2017 8:00 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:53 PM IST


You Might be Interested

Micromax Dual 5

24999

Buy Now
Android 6.0 Marshmallow
Qualcomm Snapdragon 652 Octa-Core Processor
13 MP + 13 MP Dual Camera

new arrivals in india