comscore माइक्रोमैक्स Rs. 2,500 की कीमत में पेश कर सकता है एक 4G VoLTE स्मार्टफ़ोन | BGR India
News

माइक्रोमैक्स Rs. 2,500 की कीमत में पेश कर सकता है एक 4G VoLTE स्मार्टफ़ोन

इसके साथ ही माइक्रोमैक्स Rs. 3,300 में आने वाले एक अफोर्डेबल स्मार्टफ़ोन भी पेश कर सकता है।

micromax feature phones

जैसा कि आंकड़े बयाँ करते हैं कि रिलायंस जियो की सेवा के लॉन्च होने के बाद से 4G VoLTE स्मार्टफोंस की सेल में इजाफा हुआ है। हालाँकि इस सेवा के लॉन्च होने बाद उन सभी स्मार्टफोंस की डिमांड जरुर बढ़ी है जो 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आते हैं, साथ ही स्मार्टफ़ोन और फीचर फ़ोन के बीच में जो पहले से ही एक बड़ा अंतर था उसे भी बढ़ते हुए देखा गया है। अगर आप 4G सेवा का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो उसके लिए अगर आपके पास स्मार्टफ़ोन है और जो इस सेवा को सपोर्ट करता है तो सही है नहीं तो आपका स्मार्टफ़ोन एक डब्बे के समान है। साथ ही ये सेवा फीचर फोंस पर तो काम ही नहीं करती है। तो कंपनियां अब ऐसे ही फोंस को बाज़ार में लाने पर विचार कर रही है। और माइक्रोमैक्स भी आने वाले समय में ऐसा कर सकती है। आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स Rs. 2,500 के आसपास की कीमत में एक फीचर फ़ोन पेश कर सकती है और ये फीचर फ़ोन 4G VoLTE सपोर्ट से लैस होगा। Also Read - Smartphone under 5000: 3GB तक RAM, 32GB स्टोरेज, 13MP कैमरा के साथ आते हैं ये सस्ते स्मार्टफोन, कीमत 5000 रुपये से भी कम

Also Read - Jio ने यूजर्स को दिया झटका, 20 प्रतिशत तब महंगे किए सस्ते प्रीपेड प्लान

इसे भी देखें: इस साल 12 MotoMods पेश करने जा रहा है मोटोरोला Also Read - 3GB डेली इंटरनेट डेटा वाले Jio के सभी प्लान, फ्री मिलेगा Disney Plus Hotstar का प्रीमियम प्लान

हालाँकि इस कड़ी में लावा पहले ही एक फीचर फ़ोन पेश कर चुका है, जो 4G सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा कहा ये भी जा रहा है कि रिलायंस जियो भी आने वाले समय में एक ऐसा फीचर फ़ोन पेश कर सकता है जो Rs. 999 से Rs. 1,500 के बीच की कीमत में आपको मिलेगा। बता दें कि अभी कुछ समय रिलायंस के इस फीचर फ़ोन की तस्वीर भी इंटरनेट पर लीक हुई थी।

कंपनी ने अब अपने माइक्रोमैक्स कैनवस Mega 2 का अपग्रेडेड वेरिएंट कैनवस Mega 2 प्लस Q426+ को बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च कर दिया है।

कैनवस Mega 2 प्लस Q426+ के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6-इंच (960×540 पिक्सल) रिजॉल्यूशन का क्यूएचडी आईपीएस डिसप्ले है। यह स्मार्टफोन 1.3गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 2GB रैम के साथ 16GB इंटरनल मैमोरी दी गई हे। इसके अलवा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है।

कैनवस Mega 2 प्लस Q426+ एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है। यह 4जी VoLTE सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। कैनवस Mega 2 प्लस Q426+ की कीमत 7,499 रुपए है। कैनवस Mega 2 प्लस Q426+ में एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का ऑटो फोकस कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसे भी देखें: MWC 2017: सैमसंग ने पेश किए दो नए शानदार डिवाइस; सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 और सैमसंग गैलेक्सी बुक

इसे भी देखें: OnePlus 3T ने लॉन्च किया 128जीबी स्टोरेज के साथ कोलेट ब्लैक एडिशन

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 16, 2017 5:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:51 PM IST



new arrivals in india