comscore माइक्रोमैक्स Vdeo 5 स्मार्टफ़ोन कंपनी की आधिकारिक साइट पर लिस्ट, 5.5-इंच की डिस्प्ले और क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस | BGR India
News

माइक्रोमैक्स Vdeo 5 स्मार्टफ़ोन कंपनी की आधिकारिक साइट पर लिस्ट, 5.5-इंच की डिस्प्ले और क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस

अभी तक कंपनी Vdeo 1, Vdeo 2, Vdeo 3, और Vdeo 4 स्मार्टफोंस को पेश कर चुका है। सभी स्मार्टफोंस में 4G सपोर्ट के साथ साथ यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलते हैं।

MMX Vdeo 5

भारतीय स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफोन पेश किया है। माइक्रोमैक्स Vdeo 5 स्मार्टफ़ोन माइक्रोमैक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हालाँकि इसके स्पेक्स और कीमत के बारे में यहाँ कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि आपको बता दें कि अन्य Vdeo सीरीज के स्मार्टफ़ोन की तरह Vdeo 5 स्मार्टफ़ोन में भी विडियो कॉलिंग सपोर्ट मौजूद है, आपको बता दें कि ये गूगल डुओ के साथ आपको मिलेगा। बता दें कि Vdeo सीरीज को कंपनी ने पिछले साल दिसम्बर में पेश किया था। अभी तक कंपनी Vdeo 1, Vdeo 2, Vdeo 3, और Vdeo 4 स्मार्टफोंस को पेश कर चुका है। सभी स्मार्टफोंस में 4G सपोर्ट के साथ साथ यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलते हैं। Also Read - Smartphone under 5000: 3GB तक RAM, 32GB स्टोरेज, 13MP कैमरा के साथ आते हैं ये सस्ते स्मार्टफोन, कीमत 5000 रुपये से भी कम

Also Read - 5000mAh बैटरी, और Android 11 सपोर्ट वाले Micromax In 2c की आज पहली सेल, सिर्फ ₹295 प्रति महीने में खरीदें यह बजट स्मार्टफोन

इसे भी देखें: शाओमी मी मिक्स का सफेद वेरियंट पहली बार सेल के लिए हुआ उपलब्ध Also Read - Micromax In 2c बजट फोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी 5000mAh की बैटरी

अगर Vdeo 5 के कुछ फीचर्स की चर्चा करें तो इसमें 5.5-इंच की डिस्प्ले के साथ एक क्वाड-कोर प्रोसेसर होने वाला है। साथ ही इसमें 3,000mAh क्षमता की बैटरी होगी। इसके अलावा फ़ोन अराउंड, हॉलिडे, ब्यूटी प्लस मी, उबर, वुलिव, गाना, UDIO, ओपेरा मैक्स जैसे ऐप्स से लैस होने वाला है। इसके अलावा कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो की सिम भी दे रही है। अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में ये जानकारी ही उपलब्ध है। हमारे साथ बने रहे और हम आपको इस स्मार्टफोन इसे जुड़ी सभी अपडेट देते रहेंगे।

इसके अलावा अगर बात करें Vdeo सीरीज के अन्य स्मार्टफोंस पर तो बता दें कि हाल ही में कंपनी ने इस सीरीज के नए स्मार्टफोंस Vdeo 3 और Vdeo 4 पेश किये थे। स्पेसिफ़िकेशन्स की बात करें तो Vdeo 4 स्मार्टफ़ोन 4,000mAh क्षमता की दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया है, जो कंपनी के अनुसार, 350 घंटे का स्टैंड बाय टाइम और 24 घंटे का टॉक टाइम देने में सक्षम है। इसके अलावा Vdeo 4 स्मार्टफोन में 5-इंच की 1280×720 पिक्सेल रेजोल्यूशन की HD डिस्प्ले दी गई है। फ़ोन में क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 210 MSM8909 प्रोसेसर जिसकी क्लॉक स्पीड 1.1GHz भी मौजूद है। इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 1GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसमें से 4GB यूजर्स के लिए उपलब्ध है इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं।

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स Vdeo 3, Vdeo 4 स्मार्टफोंस 4G VoLTE सपोर्ट के साथ पेश, शानदार हैं स्पेसिफ़िकेशन

कैमरा पर चलें तो माइक्रोमैक्स Vdeo 4 स्मार्टफ़ोन में 8MP का रियर कैमरा और 2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फ़ोन एक ड्यूल-सिम आधारित स्मार्टफ़ोन है जिसमें आपको वाई-फाई, GPS और ब्लूटूथ का सपोर्ट भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है।

इसके अलावा अगर माइक्रोमैक्स के Vdeo 3 स्मार्टफोन की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD 720 रेजोल्यूशन की डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इसमें 1GHz का कोर्टेक्स A-53 प्रोसेसर भी मिल रहा है। स्मार्टफोन में 1GB की रैम के साथ 8GB की स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा सकते हैं। फ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है।

वहीँ अगर कैमरा की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में 8MP का रियर कैमरा फ़्लैश के साथ और 2MP फ्रंट कैमरा मिल रहा है। यह भी एक 4G VoLTE सपोर्ट करने वाला स्मार्टफ़ोन जो ड्यूल-सिम सपोर्ट से भी लैस है। इसके अलावा इसमें 3,050mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है जो कंपनी के अनुसार, 550 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देने में सक्षम है।

इसे भी देखें: ओप्पो F1s स्मार्टफोन का ये नए वैरिएंट फ्लिप्कार्ट पर प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध, 10 फरवरी से होगा उपलब्ध

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 7, 2017 9:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:47 PM IST



new arrivals in india