comscore
News

YU Ace की लॉन्च से पहले तस्वीर हुई लीक, 30 अगस्त को होगा लॉन्च

YU को भारतीय मार्केट में पहले से अपनी पकड़ बना चुकी कंपनी शाओमी, अॉनर और हुवावे से कंपीट करना होगा।

Micromax YU Ace render

Image credit: AndroidPure.com


माइक्रोमैक्स का सब-ब्रांड YU अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन YU Ace की पेशकश के साथ मार्केट में वापसी करने के लिए तैयार है। कंपनी ने एक हफ्ते पहले से ही इसके लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। 30 अगस्त (कल) को होने वाले इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजना भी शुरू हो गए हैं।

कंपनी ने इस इवेंट में लॉन्च किए जाने वाले प्रोडक्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। स्मार्टफोन को लेकर सिर्फ एक टीजर सामने आया है, जिसमें ऊपर “F(ACE) OFF! ” टेक्स्ट लिखा है और साथ दो बैटरी आकार के Hour-Glass की एक तस्वीर दिखाई गई है।

तस्वीर में नीचे “Coming Soon!” लिखा गया है। टीजर के लगभग एक दिन बाद एक नया लीक ऑनलाइन दिखाई दिया है, जिसमें यह पता चलता है कि आने वाला डिवाइस कैसा दिखता है। AndroidPure द्वारा शेयर की गई तस्वीर में YU Ace को 18:9 स्क्रीन एस्पेक्ट रेश्यो, पतली बेजल वाले”फुल व्यू” या “फुल-स्क्रीन” डिस्प्ले के साथ आने का दावा किया गया है।

यहां सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसमें नॉच नहीं दिखाई देती है, इसके बजाए स्मार्टफोन में टॉप पर और नीचे दोनों में मोटी बेजल है। हालांकि बिना नॉच के साथ 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाला स्मार्टफोन मार्केट में सबसे हट कर दिखाई देगा। YU को भारतीय मार्केट में पहले से अपनी पकड़ बना चुकी कंपनी शाओमी, अॉनर और हुवावे से कंपीट करना होगा। एेसे में कोई शक नहीं है कि कंपनी को अपने स्मार्टफोन में कम कीमत में दमदार फीचर्स देने होंगे।

  • Published Date: August 29, 2018 11:43 AM IST