comscore
News

माइक्रोमैक्स सब-ब्रांड YU मोबाइल 30 अगस्त को लॉन्च कर सकता है नया स्मार्टफोन

कंपनी ने लगभग एक साल पहले अक्टूबर 2017 में अपना अाखिरी स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

YU Face Off teaser poster

Image credit: YU Mobile


भारतीय स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी माइक्रोमैक्स अपने सब-ब्रांड YU के अंदर जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है। सामने आए एक टीजर के अनुसार कंपनी 30 अगस्त को नया हैंडसेट भारतीय मार्केट में पेश कर सकती है।

बता दें कि यह प्रोजेक्ट तब शुरू हुआ था जब माइक्रोमैक्स भारत के टॉप पांच स्मार्टफोन मेकर्स में से एक था, लेकिन स्मार्टफोन मार्केट में कंपनी की गिरती स्थिति ने YU ब्रांड पर भी काफी असर डाला था। YU का आखिरी स्मार्टफोन यूरेका 2 था, जिसे लगभग एक साल पहले अक्टूबर 2017 में लॉन्च किया गया था।

कंपनी द्वारा शेयर किए गए टीजर में डिवाइस के नाम और बाकि कोई जनाकारी नहीं दी गई है। इस टीजर में दो बैटरी शेप hour-glasses हैं, जिसमें “F(ACE) OFF!” लिखा है। इसके अलावा टेक्सट के तौर पर “Coming soon!” नीचे लिखा है।

कुछ दिनों पहले YU के ट्विटर अकाउंट से एक ट्विट किया गया था। इसमें एक टीजर को दिखाया गया था, जिससे हिंट मिला था कि कंपनी जल्द ही एक नया YU फोन लॉन्च कर सकती है। टीजर के आधार पर फोन को YU S नाम से पेश किया जा सकता है।

YU अपने मिड-सेगमेंट के स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है, इसलिए हम उम्मीद लगा सकते हैं कि नया YU स्मार्टफोन एक किफायती या मिड-रेंज डिवाइस हो सकता है। YU को मूल रूप से Yu यूरेका के साथ 2015 में एकमात्र ऑनलाइन स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में लॉन्च किया गया था, उस समय ऑफलाइन रिटेल पर लोग ज्यादा निर्भर करते थे।

  • Published Date: August 28, 2018 9:53 AM IST