comscore
News

विंडोज 10 के लिए माइक्रोसॉफ्ट अक्टूबर में जारी करेगी नया अपडेट

माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 10 का पिछला अपडेट अप्रैल में जारी किया था।

  • Published: September 1, 2018 7:29 PM IST
microsoft-logo-stock-bgr

माइक्रोसॉफ्ट ने Windows 10 पर चलने वाले 70 करोड़ से अधिक डिवाइसों के लिए ‘विंडोज 10 अक्टूबर 2018 अपडेट’ की घोषणा की है, जो नए फीचर्स और अपग्रेड्स के साथ आएगा। यह घोषणा बर्लिन चल रहे IFA 2018 टेक्नोलॉजी इवेंट के दौरान की गई है।

माइक्रोसॉफ्ट के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष रोआने सोनेस ने शुक्रवार देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, “इस अपडेट के साथ हम विंडोज 10 पर चल रहे 70 करोड़ से अधिक डिवाइसों के लिए नए फीचर्स और अपग्रेड लेकर आ रहे है।”

माइक्रोसॉफ्ट ने कनेक्टेड PC एक्सपीरिएंस पर ध्यान देने की अपनी प्लानिंग के तहत पहले क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 850 पावर्ड लेनोवो ‘योगा C630’ विंडोज ऑन स्नैपड्रैगन (WOS) की घोषणा की है। पोर्टेबल और हल्के डिवाइसों के साथ विंडोज 10 की केपेबिलिटी को जोड़कर माइक्रोसॉफ्ट का इरादा यूजर्स को चलते-चलते कनेक्टेड और प्रोडक्टिव बनाए रखने का है।

माइक्रोसॉफ्ट के उपाध्यक्ष एरिन चैपल ने कहा, “लेनोवो योगा C630 WOS जैसी डिवाइसें और आसुस और एचपी के कनेक्टेड PCs जो इस साल की शुरुआत से बिक रहे हैं, वे यूजर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किए गए हैं। टेक्नोलॉजी दिग्गज ने विंडोज 10 का पिछला अपडेट अप्रैल में जारी किया था।

  • Published Date: September 1, 2018 7:29 PM IST