comscore
News

MIUI 10 का स्टेबल अपडेट शाओमी Mi 8 SE और Mix 2 के लिए हुआ शुरू

इस अपडेट को पाने वाले शाओमी स्मार्टफोन में से Mi 6 सबसे पहला स्मार्टफोन है।

Xiaomi MIUI 10 main

MIUI 10 के beta रिलीज के बाद अब शाओमी ने चीन के लिए MIUI 10 के स्टेबल ROM रोल-आउट की घोषणा कर दी है। इस अपडेट को पाने वाले शाओमी स्मार्टफोन में Mi 6 सबसे पहला स्मार्टफोन है। GizmoChina के द्वारा देखी गई एक रिपोर्ट में बताया गया है की शाओमी यूजर्स के मुताबिक Mi 8 SE और Mix 2 भी इस अपडेट को जल्द पाने वाले अगले स्मार्टफोन होंगे। इन स्मार्टफोन में भी अपडेट Mi 6 की तरह OTA के जरिए मिलेगी।

इस अपडेट का साइज दोनों स्मार्टफोन के लिए अलग-अलग है। Mi Mix 2 के लिए इसका साइज 620mb होगा और इसका अपग्रेड वर्जन नंबर 10.0.0.1.0. ODECNFH होगा। इसके अलावा Mi 8 SE का अपडेट साइज 930mb है और इसका अपग्रेड नंबर 10.0.1.0 OEBCNFH है। यह अपडेट फिलहाल सिर्फ चीन में ही उपलब्ध है। इसका अभी ग्लोबल रोल-आउट होना बाकी है और कंपनी ने इसके रिलीज की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

शाओमी ने कुछ दिन पहले अपनी नई MIUI 10 ग्लोबल beta अपडेट को घोषणा के तुरंत बाद इसे बंद कर दिया था। एेसा कंपनी ने अपडेट वर्जन 8.8.9 के लिए किया था। कंपनी के मुताबिक इस वर्जन में ड्यूल ऐप्स के फंक्शन में कुछ “बड़े बग्स” आ गए थे, जो ड्यूल ऐप्स के चलते समय ऐप्स की रिलोडिंग, फोर्स स्टॉप और ब्लैक स्क्रीन जैसी समस्या पैदा कर रहे थे।

  • Published Date: August 30, 2018 10:26 AM IST