comscore Mobiistar C1 Shine स्मार्टफोन भारत में 6 हजार में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स | BGR India
News

Mobiistar C1 Shine स्मार्टफोन भारत में 6 हजार में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

MobiiStar C1 Shine बेसिक डिजाइन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो है।

mobiistart c1 shine

वियतनाम की स्मार्टफोन कंपनी Mobiistar ने भारतीय मार्केट में अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियों को बढ़ाते हुए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने C1 Shine को भारतीय मार्केट में 6,100 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। Mobiistar ने भारत में इस साल मई में एंट्री की थी। यह स्मार्टफोन देशभर में 15 दिसंबर से बिक्री के लिए ऑफलाइन चैनल के जरिए उपलब्ध होगा।MobiiStar C1 Shine बेसिक डिजाइन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो है।
फोन की साइड पर थिन बेजल्स हैं और टॉप, बॉटम में भी थिन बेजल्स दिए गए हैं। फोन के डिस्प्ले में आपको ईयरपीस, सेंसर और फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन के बैक में कैमरा और LED फ्लैश है। फोन के राइट साइड पर पावर/स्लीप बटन और वॉल्यूम रॉकर हैं। बॉटम में माइक्रोयूएसबी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक है।

Mobiistar C1 Shine स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

फोन में 5.34इंच डिस्प्ले के साथ 480x960pixels (FWVGA+) रिजॉल्यूशन है। स्मार्टफोन में MediaTek MT6739 quad-core SoC  के साथ 16जीबी स्टोरेज और 2जीबी रैम है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पर 13मेगापिक्सल कैमरा के साथ LED फ्लैश है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। स्मार्टफोन में 3,000mAh बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Bluetooth, 4G LTE, VoLTE, dual SIM card slots और Wi-Fi जैसे ऑप्शन हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलता है।

  • Published Date: December 13, 2018 7:02 PM IST