comscore Moto E32 फोन 50MP कैमरा के साथ भारत में 7 अक्टूबर को होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन हुए सार्वजनिक- Moto E32 will launch in India on October With MediaTek Helio G37 SoC 50MP camera specification details
News

Moto E32 फोन 50MP कैमरा के साथ भारत में 7 अक्टूबर को होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन हुए सार्वजनिक

Motorola के इस फोन Moto E32 को भारत में 7 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी कंपनी ने खुद रिवील की है। यह फोन खरीद के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा।

  • Published: October 5, 2022 2:42 PM IST

Highlights

  • Moto E32 को भारत में 7 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा
  • फोन खरीद के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा
  • फोन की बैटरी 5000mAh की होगी
Moto E32


Moto E32 स्मार्टफोन यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। वहीं, अब इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाने वाला है। जी हां, इस फोन की इंडिया लॉन्च डेट आज बुधवार को कंपनी द्वारा रिवील कर दी गई है। इसके अलावा, लॉन्च से पहले फोन के सभी स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा कर दिया गया है। सामने आए स्पेसिफिकेशन से मालूम चलता है कि अपकमिंग Motorola फोन यूरोपियन वेरिएंट से काफी अलग होने वाला है। आइए जानते हैं फोन की लॉन्च डेट और सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में। Also Read - Moto G13 जल्द होगा लॉन्च, कीमत और खास स्पेसिफिकेशन लीक

Moto E32 price in India, availability

Motorola के इस फोन Moto E32 को भारत में 7 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी कंपनी ने खुद रिवील की है। यह फोन खरीद के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। जैसे कि हमने बताया लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के सभी स्पेसफिकेशन की जानकारियों का खुलासा कर दिया है। यह फोन Cosmic Black और Iceberg Blue कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। कीमत लॉन्च के वक्त रिवील की जाएगी। Also Read - Motorola X40 Pro की वीडियो लीक, तीन कैमरे और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ हो सकता है लॉन्च

  Also Read - Motorola Edge 40 Pro के स्पेसिफिकेशन लीक, 60MP सेल्फी कैमरा और 125W फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च!

Moto E32 specifications

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो मोटो ई32 फोन Android 12 पर काम करेगा। इसमें 6.5-inch HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले का रेजलूशन 720×1,600 पिक्सल होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। इसके अलावा, फोन MediaTek Helio G37 प्रोसेसर से लैस होगा। कंपनी का दावा है कि वह फोन पर 2 साल तक ओएस अपग्रेड्स और सिक्योरिटी पैच अपडेट प्रोवाइड करेंगे।

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। कैमरा सेटअप में 50MP का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा, जिसके साथ एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का कैमरा दिया जाएगा।

फोन की बैटरी 5000mAh की होगी, जिसके साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। साथ ही फोन का डायमेंशन 163.9×74.94×8.49mm होगा और इसका भार 185 ग्राम होगा। चार्जिंग के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा। साथ ही फोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सिस्टम दिया जाएगा।

  • Published Date: October 5, 2022 2:42 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.