comscore Moto E6 Plus Android 9 Pie और MediaTek Helio P22 SoC के साथ Geekbench पर हुआ स्पॉट | BGR India
News

Moto E6 Plus Android 9 Pie और MediaTek Helio P22 SoC के साथ Geekbench पर हुआ स्पॉट

Moto E6 Plus Geekbench पर स्पॉट हुआ है। Geekbench पर लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में MediaTek Helio P22 chipset दिया जा सकता है। इसमें 12nm SoC के साथ 2.0GHz Cortex-A53 cores हो सकता है। पिछले साल के Moto E5 Plus को 2GB/3GB RAM के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसे में  Moto E6 Plus को भी इसी कॉन्फिग्रेशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Moto E6 Plus

Motorola एक नया स्मार्टफोन लॉन्च लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Moto E6 Plus Geekbench पर स्पॉट हुआ है। Geekbench पर लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में MediaTek Helio P22 chipset दिया जा सकता है। इसमें 12nm SoC के साथ 2.0GHz Cortex-A53 cores हो सकता है। पिछले साल के Moto E5 Plus को 2GB/3GB RAM के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसे में  Moto E6 Plus को भी इसी कॉन्फिग्रेशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि Motorola का अपकमिंग फोन 2जीबी रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकता है।
डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 830 पॉइंट मिले हैं, जबकि मल्टी कोर टेस्ट में इसे 3706 पॉइंट का स्कोर मिला है। इस स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है और यह एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर ऑपरेट होगा। GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 430 चिपसेट को लॉन्च कर सकती है।

इससे पहले कंपनी ने पिछले महीने अमेरिका में Moto Z4 को लॉन्च किया था। इसी महीने मोटोरोला ने अपनी होम कंट्री में  Motorola One Vision को लॉन्च किया था। कंपनी ने भारत में 20 जून को एक इवेंट का आयोजन किया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कंपनी  Motorola One Vision को 20 जून को होने वाले इवेंट में पेश कर सकती है।

Motorola One Vision features, specifications and price

Motorola One Vision में 6.3-inch Full HD+ 21:9 डिस्प्ले है। यह कंपनी का एक और डिवाइस है जो न्यू होल पंच डिजाइन के साथ आता है। फोन में इसके अलावा Samsung Exynos 9609 SoC है। कंपनी ने इसमें 4जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन के फ्रंट में आपको नाइट विजन मोड मिलता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड पाई पर ऑपरेट होता है और यह एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत आता है, जिसके तहत आपको तीन साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट सबसे मिलते रहेंगे। मोटोरोला के वन विजन में 3,500mAh की बैटरी है। इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 15W TurboPower charger है। कंपनी पहले ही वन विजन को ब्राजील में लॉन्च कर चुकी है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 6, 2019 10:56 AM IST