comscore
News

Moto G4 Plus और Moto Z3 Play यूजर्स के लिए खुशखबरी

मोटो G4 Plus को मई 2016 को लॉन्च किया गया था और मोटो Z3 Play को जून 2018 को लॉन्च किया गया था।

moto-g4-plus-hands-on-1

मोटोरोला ने हाल ही में अपनी नई मोटो G7 लाइन-अप को ब्राजील में पेश किया था। इस सीरीज में पाच स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं, जिसमें Moto G7, Moto G7 Play, G7 Power, और Moto G7 Plus शामिल हैं। नए डिवाइस के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने अपने पुराने डिवाइस के ऊपर भी ध्यान दिया है। मोटोरोला ने अपने G4 Plus और Z3 Play के लिए नई अपडेट रिलीज की है।

Moto G4 Plus के लिए कंपनी ने एंड्रॉइड 8.1 ओरियो अपडेट रोल-आउट की है और Moto Z3 Play के लिए एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट रोल-आउट की गई है। यह अपडेट फिलहाल US के लिए रिलीज की गई है, लेकिन इसे जल्द ही दुनिया भर के मोटो यूनिट्स के लिए रिलीज किया जा सकता है।

आपको बता दें कि मोटो G4 Plus को मई 2016 को लॉन्च किया गया था और मोटो Z3 Play को जून 2018 को लॉन्च किया गया था। Motorola के नए सपोर्ट वेबसाइट के मुताबिक, अपडेट में नए मल्टिटास्किंग फीचर्स, पहले से बेहतर नोटिफिकेशंस कंट्रोल, बेहतर डाटा सेवर और बैटरी फीचर्स भी दिए गए हैं। नई सॉफ्टवेयर अपडेट नया पावर मेन्यू UI और बेहतर ब्लूटूथ फीचर्स दिए गए हैं।

आपको बता दें कि हर सॉफ्टवेयर अपडेट के जैसे यह अपडेट भी स्टेज तरीके से रोल-आउट होगी और पहले कुछ ही डिवाइस को यह अपडेट मिलेगी। बाद में कंपनी इसे सभी मोटो G4 Plus और Z3 Play के लिए रिलीज करेगी। मोटोरोला यूजर्स इस OTA अपडेट को खुद से फोन सेटिंग्स में जाके भी चेक कर सकते हैं।

You Might be Interested

Motorola Moto G4 Plus

12499

Buy Now
Android Marshmallow 6.0.1
Qualcomm Snapdragon 617 octa-core 1.5 GHz Processor
16 MP with both Laser and PDAF and auto-focus, OmniVision Sensor
Motorola Moto Z3 Play
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core SoC
16 MP with both Laser and PDAF and auto-focus, OmniVision Sensor
  • Published Date: February 11, 2019 3:54 PM IST