comscore भारत में जल्द दस्तक देगा मोटो G5 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स | BGR India
News

भारत में जल्द दस्तक देगा मोटो G5 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मोटोरोला मोटो G5 प्लस के बाद जल्द ही भारत मोटो G5 को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

moto g5 plus main

मोटोरोला ने बार्सिलोना में एमडब्ल्यूसी 2017 ट्रेड शो के दौरान नई जेनरेशन वाले मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इन स्मार्टफोन के लॉन्च के कुछ समय बाद ही मोटोरोला ने भारत में अपने मोटो G5 प्लस स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की, जिसके बाद 15 मार्च को दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में मोटो G5 प्लस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 14,999 रुपए की शुरूआती कीमत में पेश किया था। वहीं, अब जानकारी सामने आ रही है कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में इसके छोटे वेरिएंट मोटो G5 स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। Also Read - Elon Musk और Twitter की लड़ाई में नया 'पेच', अब मस्क ने कंपनी पर दर्ज किया केस

मोटोरोला के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी सामने आई है कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में मोटो G5 को लॉन्च कर सकती है। मोटो के भारतीय ट्विटर अकाउंट से 16 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसके आखिर में लिखा है ‘ Not #EntertainedEnough? Wait For the New Moto g5, Coming soon’ इस टीजर से साफ हो गया है कि कंपनी जल्द ही भारतयी उपभोक्ताओं के लिए इस फोन को लॉन्च करने वाली है। Also Read - Twitter कर रहा नए फीचर की टेस्टिंग, एक ही ट्वीट में जोड़ सकेंगे फोटो, वीडियो और GIFs

इस ट्विट में मोटो G5 की लॉन्चिंग तिथि और इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस ट्विट को मोटो की ओर से 25 मार्च (शुक्रवार) को ट्विट किया गया था। वहीं, अब इस नई जानकारी के अनुसार मोटो जी5 के लिए भारतीय उपभोक्ताओं को अधिक इंतजार नहीं करना होगा।

मोटो जी5 की स्पेसिफिकेशन
मोटो G5 स्मार्टफोन में 5-इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका रेजल्यूशन (1080×1920) पिक्सल। इसके साथ ही यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर पर आधारित है। इस फोन के दो वेरिएंट- 2GB रैम और 3GB रैम के साथ 16GB व 32GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए गए हैं। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए उपभोक्ता इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा सकते हैं। वहीं, पावर बैकअप के लिए इसमें 2,800एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में पीडीएएफ, अपर्चर एफ/2.0 और डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल के कैमरे दिया गया है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 4G एलटीई सपोर्ट, डुअल सिम, वाईफाई और ब्लूटूथ उपलब्ध हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 27, 2017 9:03 AM IST



new arrivals in india