comscore
News

Moto G5S और Moto G5S Plus की लाइव फोटो लीक, फ्रंट फ़्लैश से लैस

Motorola Moto G5S सेल्फी के लिए फ्रंट फ़्लैश से लैस है वहीँ Moto G5S प्लस में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

motorola-moto-g5s

Lenovo जल्द ही अपने कुछ स्मार्टफोंस को बाज़ार में उतार सकती है, इन्हें मोटो ब्रांड के अंतर्गत पेश किया जाएगा। अब यहाँ आपको बता दें कि अभी ये डिवाइस लॉन्च नहीं हुए हैं लेकिन इनके बारे में इंटरनेट पर जानकारी जरुर आने लगी है। Motorola के Moto G5S और Moto G5S Plus स्मार्टफोंस को लेकर ये नया लीक सामने आया है। आपको बता दें कि ये दोनों ही फोंस Motorola Moto G5 के लिए कुछ बदले हुए वैरिएंट लगते हैं, इनके डिजाईन में कुछ फर्क है और इन्हें फोटोग्राफी पर फोकस करते हुए बाज़ार में लाया जा सकता है।

इसे भी देखें: TENAA पर नजर आया Honor 9 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन और फिचर्स

वहीँ आपको ये भी बता दें कि Moto G5S को एंड्राइड अथॉरिटी द्वारा लीक किया गया था, और इसकी फोटो ट्विटर पर Evan Blass के माध्यम से आई थी। इन लीक हुई तस्वीरों से फ़ोन के कुछ स्पेक्स से पर्दा उठा है और जानकारी मिली है कि आखिर किन फीचर्स के साथ ये स्मार्टफोन पेश किये जा सकते हैं। आपको बता दें कि डिजाईन के मामले में तो ये दोनों ही फोंस Moto G5 से काफी मिलते जुलते हैं, हालाँकि कुछ बदलाव जरुर आ देख पाएंगे। इसके अलावा आपको ये बताते चले कि दोनों ही फोंस मेटल बॉडी के साथ पेश किये जायेंगे।

अगर बात करें Moto G5S की तो ये एक छोटा और सस्ता वैरिएंट है, जो ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से कोसों दूर है, हालाँकि Moto G5S Plus एक बड़ा वैरिएंट है तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। कैमरा की बात करें तो यह सर्कुलर फ्रेम में दिया गया है, इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि दोनों ही फोंस में बढ़िया सेल्फी के लिए फ्रंट फ़्लैश भी दिया गया है। इसके अलावा कैमरा के नीचे आप मोटो के नए लोगो को देख सकते हैं।

इसे भी देखें: शाओमी Redmi Pro 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स आॅफिशियल लीक

अगर अब स्पेक्स की बात करें तो Moto G5S स्मार्टफ़ोन में एक 5.2-इंच की FHD डिस्प्ले दी गई है वहीँ Moto G5S Plus में एक बड़ी यानी 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले मौजूद है। हालाँकि प्रोसेसर और रैम वर्ज़न के बारे में अभी भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फोंस को ग्रे, गोल्ड, और ब्लू रंगों में इस लीक के माध्यम से देखा गया है। आपको यहाँ ये बता दें कि फोंस एंड्राइड नौगट पर काम करते हैं।

अभी इन फोंस के लॉन्च के बारे में भी कुछ सामने नहीं आया है। लेनोवो ने अभी इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी है। हालाँकि अभी के लिए इन लीक्स को भी सही नहीं मानना चाहिए क्योंकि जब तक कंपनी आधिकारिक तौर पर इन फोंस के बारे में कुछ नहीं कह देती तब तक सभी खबरों को एक रुमर की तरह ही देखा जाएगा।

इसे भी देखें: गूगल अब नए उपभोक्ताओं को देगा गूगल प्ले म्यूजिक में चार महीनों की मुफ्त सुविधा

Also Read in English: Moto G5S, Moto G5S Plus photos leak; feature front flash for selfie camera

  • Published Date: May 29, 2017 4:00 PM IST