comscore
News

Moto G6 Play स्मार्टफोन 21 मई को होगा लॉन्च

कंपनी ने इस डिवाइस को एंट्री लेवल पर पेश करेगी।

Moto G6 Play Flipkart main

लेनोवो की मालिकाना हक वाली कंपनी मोटोरोला भारतीय मार्केट में Moto G6 सिरीज को इस महीने पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी  ने ऑफिशियल तौर पर इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले हफ्ते ट्विटर पर टीजर जारी किया है। कंपनी इस डिवाइस को एंट्री लेवल पर पेश करने की योजना बना रही है।

BGR India को पता लगा है कि इस डिवाइस को ऑफिशियली तौर पर 21 मई को लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला इंडिया के प्लान से परिचित लोगों के मुताबिक, स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध होगा। यह पिछले साल के अलग होगा। जब मोटोरोला ने फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया दोनों पर Moto G5S और G5S Plus लॉन्च किया गया था। Moto G6 की उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

मोटोरोला ने पिछले महीने ब्राजील में Moto G6 सिरीज को पेश किया था, जिसमें Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus शामिल थे। Moto G6 सिरीज को Moto G5S सिरीज को पिछले साल अगस्त में लॉन्च करने के आठ महीने बाद लॉन्च किया गया था

Moto G6 Play की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

अगर बात करें Moto G6 Play की तो इसमें 5.7-इंच HD+ डिस्प्ले है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 427 ओक्टा-कोर SoC के साथ एड्रिनो 308 जीपीयू, 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसके साथ ही दूसरे वेरिएंट में 3जीबी रैम व 32जीबी स्टोरेज मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इसमें 4,000mAh की बैटरी, कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, 4जी VoLTE और ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट है। साथ ही स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo OS और फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटर रिपेलेंट नैनो कोटिंग से लैस है।

You Might be Interested

Motorola Moto G6

13999

Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 450 SoC
Dual cameras 12MP + 5MP
Motorola Moto G6 Play

11999

Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 427 octa-core
13MP
  • Published Date: May 18, 2018 3:55 PM IST