comscore
News

Moto G6 प्ले भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होंगे फीचर्स

इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा।

Moto-G6-Moto-G5-whats-different

Moto G6 Play के लॉन्च से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में कई तरह की जानकारियां लीक हो चुकी थी। कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत में ऑफिशियल तौर पर लॉन्च करेगी। अमेजन पर मोटो जी6 की लिस्टिंग हुई है जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को 4 जून को लॉन्च किया जाएगा।

मोटोरोला अपने इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव अमेजन के जरिए बेचेगी। इससे पहले पिछले साल मोटोरोला ने अपने स्मार्टफोन को अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों पर लिस्ट कराया था। मोटोराला ने पिछले महीने ब्राजील में मोटो जी6 सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus को पेश किया था।

Moto G6 Play फीचर्स और कीमत

Moto G6 Play एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। G6 Play में 5.7 इंच आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स का है। मोटोरोला ने इसके डिस्प्ले को मैक्स विजन का नाम दिया है।
फोन में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट 2GB या 3GB रैम और 16GB या 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा।

फोन के बैक पर f/2.0 अर्पचर, फेस डिटेक्शन ऑटोफकस और एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा है जो 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। फोन के फ्रंट में भी एलईडी फ्लैश का ऑप्शन है। इसमें 4,000mAh की बैटरी, कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, 4जी VoLTE और ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट है। साथ ही स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo OS और फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटर रिपेलेंट नैनो कोटिंग से लैस है। फोन Indigo और Gold कलर ऑप्शन में आ सकता है।

You Might be Interested

Motorola Moto G6 Plus

22499

Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 630 octa-core
12MP + 5MP dual Camera
  • Published Date: May 21, 2018 10:47 AM IST