comscore
News

ECC पर Moto G7 Play स्मार्टफोन के फीचर्स लीक

Moto G7 Play स्मार्टफोन यूरेशियन इकॉनोमिक कमीशन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा है।

  • Published: December 18, 2018 12:55 PM IST
moto-g7-play-droid-life-main

स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला अपना नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है। मोटोरोला Moto G7 Play स्मार्टफोन पेश करने वाली है। लेकिन, इससे पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। लेनोवो के सब ब्रांड-मोटोरोला जी सीरीज के इस नए स्मार्टफोन Moto G7 Play को अगले साल यानी 2019 में पेश कर सकती है। लीक रिपोर्ट में यह संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इस फोन को अगले साल के शुरुआत में ही पेश कर सकती है।

ECC पर  Moto G7 Play स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। इससे पहले कहा गया था कि कंपनी तीन नए स्मार्टफोन ला रही है और अब कहा जा रहा है कि इनकी संख्या चार हो सकती है। कंपनी Moto G7, Moto G7 Plus, Moto G7 Power और Moto G7 Play स्मार्टफोन पेश कर सकती है। इनमें से आखिरी यानी Moto G7 Play स्मार्टफोन यूरेशियन इकॉनोमिक कमीशन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा है। यहां इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी है।

Moto G7 Play स्मार्टफोन ECC लिस्टिंग में XT1952-1 मॉडल से स्पॉट हुआ है। ऐसा लग रहा है कि यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई पर रन करेगा। ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि G सीरीज का दूसरा डिवाइस भी एंड्रॉइड 9 पाई पर रन कर सकता है। इससे पहले यह हेंडसेट FCC पर 2,820mAh बैटरी के साथ स्पॉट हुआ था। हालांकि अभी मोटोरोला की तरफ से इस स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

  • Published Date: December 18, 2018 12:55 PM IST