comscore
News

Moto G7 Play इन फीचर्स के साथ हुआ FCC पर स्पॉट

लिस्टिंग में डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन लीक हुआ है।

moto g7 play droid life main

Source: Droid-Life


लेनोवो का सब-ब्रांड मोटोरोला अपनी अपकमिंग Moto G सीरीज को पेश करने की प्लानिंग कर रही है। कंपनी Moto G7 Play को लॉन्च कर सकती है।  वहीं, अब डिवाइस को यूएस की टेलीकम्युनिकेशन सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर देखा गया है। यहां पर डिवाइस की काफी स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन लीक हुए हैं।

लिस्टिंग के अनुसार Moto G7 Play बैटरी के मामले में अपने पुराने वर्जन से कम होगा। Moto G7 स्मार्टफोन सीरीज को देखते हुए कहा जा सकता है कि Moto G7 Play अफोर्डेबल कैटगरी में पेश किया जा सकता है।

लिस्टिंग से डिवाइस की key स्पेसिफिकेशन्स सामने आई है। Moto G7 Play में स्नैपड्रैगन 632 SoC प्रोसेसर होगा। इसके अलावा फोन में सिंगल रियर कैमरा सेटअप और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक व माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होगा। इसके साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 2,820mAh की बैटरी होगी।

स्पेसिफिकेशन्स के अलावा Moto G7 Play की लाइव इमेज भी सामने आई है। इसके अलावा FCC में और भी कुछ डॉक्युमेंट सामने आए हैं। इसमें सिंगल कैमरा बैक में दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर में ही मोटोरोला का लोगो दिया गया है। फोन ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में देखा गया है। PhoneArena की रिपोर्ट के अनुसार डिवाइस को 2019 के Q1 में पेश किया जा सकता है।

You Might be Interested

  • Published Date: November 27, 2018 2:06 PM IST