comscore
News

Moto G7 Plus के हैंड्स ऑन इमेज ने कंफर्म किया वॉटरड्रॉप नॉच और ड्यूल कैमरा सेटअप

कंपनी ने फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है।

Motorola G7 Plus leaked images

Image credit: 91Mobiles


मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G7 Plus की हैंड्स ऑन इमेज लीक हुई है जिससे स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चलता है। लीक्ड इमेज के मुताबिक स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच, एज टू एज डिस्प्ले और बॉटम में पतली चिन के साथ आएगा। इससे पहले पिछली रिपोर्ट के मुताबिक मोटारोला Moto G7 सीरीज को 7 फरवरी को ब्राजील में पेश करेगा। कंपनी इस सीरीज में Moto G7, G7 Plus, G7 Play, और G7 Power को लॉन्च कर सकती है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब Moto G7 सीरीज के स्मार्टफोन का रेंडर लीक हुआ है। नए रेंडर से स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। इस रेंडर को 91Mobiles ने स्पॉट किया है। रेंडर से स्मार्टफोन का फ्रंट और बैक साइड का पता चलता है। इसके अलावा कुछ एडिशनल इमेज सॉफ्टवेयर स्क्रीन जैसे लॉक स्क्रीन, ऐप ड्रॉअर और सेटिंग पेज को भी दिखाती है।

<strong>

</strong>

स्मार्टफोन का बैक ड्यूल कैमरे सेटअप ले लेस है। इसके बैक में LED फ्लैश मॉड्यूल के साथ सर्कुलर रिंग है। कंपनी ने फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। सॉफ्टवेयर स्क्रीन से संकेत मिलता है कि डिवाइस नियर स्टॉक एंड्रॉइड वर्जन के साथ आ सकता है।

पिछली रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन 6.24-inch FHD+ स्क्रीन के साथ आएगा जिसका रिजॉल्यूशन 2,270 x 1,080 पिक्सल्स का होगा। इसमें Snapdragon 636 SoC के साथ 6जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के बैक में 16MP+5MP का कैमरा सेटअप हो सकता है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 8मेगापिक्सल का सेंसर होगा। फोन में फेस अनलॉक के साथ 3,000mAh बैटरी हो सकती है।

  • Published Date: January 30, 2019 10:25 AM IST