comscore
News

Moto G7 का रेंडर ऑनलाइन आया सामने, वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ हो सकत है पेश

आज Moto G6 Plus को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

  • Published: September 10, 2018 10:28 AM IST
moto-g7-fan-made-render

Image Credit: GSMArena & Weibo (via Waqar Khan)


इस साल की शुरुआत में मोटोरोला ने Moto G6 लाइन-अप को ब्राजील में पेश किया था। इस लाइनअप के अंदर Moto G6, Moto G6 Play, और Moto G6 Plus को लॉन्च किया गया था। इन तीनों स्मार्टफोन में से Moto G6 और Moto G6 Play पहले से ही भारत में उपलब्ध हैं। वहीं, आज Moto G6 Plus को लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि लेनोवो की मालिकाना हक वाली कंपनी मोटोरोला अपनी G7 सीरीज को जल्द मार्केट में पेश करने वाली है। पिछले महीने दो नए Moto स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन देखा गया था। XDA Developers के अनुसार ऑनलाइन देखे गए स्मार्टफोन्स में से एक डिवाइस वॉटर-ड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ पेश किया जाएगा।

वहीं, अब Waqar Khan नाम के ग्राफिक डिजाइनर द्वारा कुछ हैंड्स-ऑन फोटो लीक की गई हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Moto G7 की तस्वीरें हैं। रेंडर में सामने आया है कि Moto G7 में minimal बेजल साइड में होंगे। इसके साथ ही इसमें एक वॉटर-ड्रॉप नॉच होगा, जिसमें सेल्फी कैमरा और ईयरपीस होगा।

इसके अलावा Waqar Khan की एक रेंडर वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है, जिसमें Moto G7 की कुछ जानकारी सामने आ रही है। इसमें टॉप पर हाइब्रिड सिम/माइक्रोएसडी कार्ड और डिवाइस मल्टीपल कलर ऑप्शन होंगे।

You Might be Interested

Motorola Moto G7
Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 632 SoC
Dual cameras 12MP + 5MP
  • Published Date: September 10, 2018 10:28 AM IST