comscore
News

Moto G7 भारत में 25 मार्च को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Moto G7 में 6.24-inch Max Vision display के साथ FHD+ रिजॉल्यूशन है।

Moto G7

मोटोरोला इंडिया ने भारतीय मार्केट में Moto G7 की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसकी पुष्टि की है। कंपनी इस डिवाइस को भारत में 25 मार्च को लॉन्च करेगी। इस डिवाइस को पहले ही कई दूसरे मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन का पहला से ही पता है।

Moto G7 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Moto G7 में 6.24-inch Max Vision display के साथ FHD+ रिजॉल्यूशन, नॉच और 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। कंपनी ने इस फोन में Snapdragon 632 SoC के साथ ऑक्टा कोर सीपीयू दिया है। इसमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है।  Moto G7 में माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट है जिससे फोन की स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है।

सेल्फी के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें 3,000mAh की बैटरी है, जो 15W Turbopower फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। फोन को एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स आता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE इनेबल्ड नैनो सिम स्लॉट, वाई-फाई ब्लूटुथ v4.2, GPS, FM Radio और यूएसबी टाइप सी पोर्ट है। Moto G7 में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। कंपनी भारत में इस डिवाइस को 22,000 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: March 20, 2019 3:56 PM IST