comscore
News

Moto G7 इन फीचर्स के साथ FCC पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

लिस्टिंग में इस बात की जानकारी सामने आई है कि डिवाइस ड्यूल बैंड वाई-फाई और एनफीएस फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है।

  • Published: November 16, 2018 11:00 AM IST
moto-g7-leaked-render

मोटोरोला अपनी मिड-रेंज Moto G-सीरीज स्मार्टफोन में एक नए डिवाइस को एड करने की योजना बना रही है। फिलहाल मार्केट में मौजूद Moto G-सीरीज स्मार्टफोन्स 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले और ग्लोस बैक के साथ आते हैं। वहीं, लेटेस्ट FCC सर्टिफिकेशन में नेक्सट-जनरेशन Moto G7 सीरीज स्मार्टफोन स्पॉट किया गया है।

Moto G7 की लीक पिछले कुछ हफ्तों से सामने आ रही है। लेकिन, लेटेस्ट सर्टिफिकेशन में इस डिवाइस की नई जानकारी सामने आई है। दो मोटोरोला डिवाइस को मॉडल नंबर XT1965-3 और XT1952-2 को सर्टिफाइ (91Mobiles पर स्पॉट) हुआ है और जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है।

इसके साथ ही स्मार्टफोन का बैक डिजाइन भी स्पॉट किया गया है, जिसमें एनएफसी, ड्यूल बैंड वाई-फाई, सर्कुलर ड्यूल कैमरा मॉड्यूल होगा। वहीं, बैक में Moto का logo होगा जो कि फिंगरप्रिंट सेंसर का काम करेगा।


स्पेसिफिकेशन्स की बात करें Moto G7 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC, 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज होगी। लिस्टिंग में हिंट मिला है कि डिवाइस वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन 20,000 रुपए के अंदर आएगा।

उम्मीद की जा रही है कि Moto G7 में एज-टू-एज डिस्प्ले वॉटर-ड्रॉप नॉच स्टाइल, 3,500mAh बैटरी और ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। डिवाइस के बैक में 16-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर होगा। वीडियो, कॉलिंग के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल सेल्फी स्नैपर हो सकता है।

  • Published Date: November 16, 2018 11:00 AM IST