comscore
News

फरवरी में ब्राजील में लॉन्च होगा Moto G7 स्मार्टफोन

Moto G7 स्मार्टफोन चार वेरिएंट-G7, G7 Plus, G7 Play और G7 Power में आएगा।

motorola moto g7 leak

Image credit: Mr. Gizmo


मोटोरोला ब्राजील में अपने Moto G7 स्मार्टफोन को अगले साल फरवरी में लॉन्च करेगा। ब्राजील की एक वेबसाइट ने यह जानकारी दी है। Moto G7 स्मार्टफोन ब्राजील में अगले साल होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस से पहले लॉन्च होगा। बता दें कि पिछले साल ब्राजील में मोटोरोला ने G6 सीरीज के लाइनअप Moto G6, Moto G6 Plus और Moto G6 Play को अप्रैल में लॉन्च किया था।

अब कंपनी  G7 सीरीज के Moto G7 स्मार्टफोन को ब्राजील में फरवरी 2019 में लॉन्च करेगी। ब्राजील मोटोरोला का स्ट्रॉंग मार्केट है। यहां मोटोरोला अपने मिड-रेंज डिवाइसिस को ज्यादा तवज्जो देता है। इस बार अब कंपनी ब्राजील में अपने नया स्मार्टफोन Moto G7 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस से पहले ही लॉन्च करने जा रही है।

 

Moto G7 स्मार्टफोन चार वेरिएंट-G7, G7 Plus, G7 Play और G7 Power में आएगा। इनमें से एक वेरिएंट में 5,000 mAh की बैटरी दी जाएगी। मोटोरोला के इन स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इनमें इन स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है। G7 और  G7 Plus फोन में ड्युल-कैमरा सेटअप होगा। जबकि, मोटोरोला का पावर स्मार्टफोन सिंगल शूटर होगा। एफसीसी फाइलिंग के मुताबिक, ये फोन 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम वेरिएंट में आएंगे।

  • Published Date: December 28, 2018 9:37 AM IST