comscore Moto G8 Power अमेजन पर हुआ स्पॉट, 4 बैक कैमरे और 5,000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Moto G8 Power अमेजन पर हुआ स्पॉट, Snapdragon 665, 4 बैक कैमरे और 5,000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon ने अपने प्लेटफॉर्म पर Motorola Moto G8 पावर को लिस्ट कर दिया है। फोन की लिस्टिंग से स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है। इससे पहले इस फोन को Geekbench और दूसरी सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि कंपनी ने फोन के बारे में अभी तक खुद से कोई जानकारी नहीं दी है। अमेजन लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन को दो कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह कलर ब्लैक और ब्लू होंगे।

Motorola Moto G8 Power

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon ने अपने प्लेटफॉर्म पर Motorola Moto G8 पावर को लिस्ट कर दिया है। फोन की लिस्टिंग से स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है। इससे पहले इस फोन को Geekbench और दूसरी सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि कंपनी ने फोन के बारे में अभी तक खुद से कोई जानकारी नहीं दी है। अमेजन लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन को दो कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह कलर ब्लैक और ब्लू होंगे। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन को अच्छे डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।


इस लिस्टिंग को सबसे पहले Roland Quandt  ने स्पॉट किया था। Moto G8 Power के बैक में कंपनी क्वॉड कैमरा सेटअप दे सकती है। इसके अलावा फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। क्वॉड कैमरा का एक लेंस बाकी तीन से अलग होगा। साथ में इसके LED फ्लैश भी होगा। Motorola Moto G8 Power को फ्रंट में पंच होल कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। पावर और वॉल्यूम बटन फोन के राइट साइड में होंगे।

Moto G8 Power specifications

Motorola Moto G8 कुछ स्पेसिफिकेशंस के साथ लिस्टिड हुआ था। फोन में 6.4-inch FHD+ डिस्प्ले के साथ Snapdragon 665 SoC होगा। यह स्मार्टफोन 4GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज के साथ पेयर्ड होगा। Moto G8 Power में ड्यूल सिम स्लॉट के साथ एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स होगा। फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ स्टीरियो स्पीकर भी होगा। फोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें प्राइमरी सेंसर 16मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा 2मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस हो सकते हैं। हालांकि दो और लेंस और उनके रिजॉल्यूशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। फोन में 25मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 6, 2020 4:05 PM IST