comscore Moto G8 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत | BGR India Hindi
News

Moto G8 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत और फीचर्स

मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto G8 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन जी 8 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन Moto G8 Plus, Moto G8 Power और Moto G8 Play की लॉन्चिंग के एक महीने बाद लॉन्च किया है।

Motorola Moto G8

मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto G8 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन जी 8 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन Moto G8 Plus, Moto G8 Power और Moto G8 Play की लॉन्चिंग के एक महीने बाद लॉन्च किया है। मोटो जी 8 स्मार्टफोन में जाना पहचाना सा डिजाइन दिया गया है, जो ज्यादातर मोटोरोला के मिड रेंज स्मार्टफोन में मिल रहा है। हालांकि स्मार्टफोन में कई नए बदलाव देखने को मिलते हैं, खासकर मोटो जी7 से तुलना करने पर। स्मार्टफोन में मोटो जी7 की तुलना में 25 फीसदी बड़ी बैटरी और Snapdragon 665 प्रोसेसर दिया गया है।


Moto G8 की कीमत

मोटो जी 8 स्मार्टफोन मोटोरोला ब्राजील की वेबसाइट पर आधिकारिक तौर पर लिस्ट हो गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन 1299 BLR (लगभग 21 हजार रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया है। मोटो जी 8 दो रंग पर्ल व्हाइट और निऑन ब्लू में उपलब्ध है। मोटोरोला ने अपने आधिकारिक पोस्ट में कहा है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही अन्य बाजार में भी उपलब्ध होगा। हालांकि भारत में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं है।

मोटो जी 8 स्पेसिफिकेशन्स

डुअल सिम सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 स्टॉक इंटरफेस के साथ आता है। फोन में 6.4 इंच का मैक्स विजन एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिवाइस पंच होल डिजाइन के साथ आता है, जिसमें एक सेल्फी कैमरा लगा हुआ है। मोटोरोला का लेटेस्ट स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम सपोर्ट के साथ आता है। मोटो जी 8 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और लेजर ऑटोफोकस मॉड्यूल दिया गया है।

फोन का मुख्य कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। इसके अतिरिक्त फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। डिवाइस में 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, Bluetooth 5.0, Wi-Fi 802.11 b/g/n, GPS, AGPS, LTEPP, SUPL, Glonass, और Galileo दिए गए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 6, 2020 12:12 PM IST