comscore आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा मोटो M ग्रे कलर वैरिएंट, महज़ Rs. 2,999 में हो सकता है आपका | BGR India
News

आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा मोटो M ग्रे कलर वैरिएंट, महज़ Rs. 2,999 में हो सकता है आपका

आज से भारत में उपलब्ध होगा मोटो M का ग्रे कलर वैरिएंट, स्मार्टफ़ोन को आज दोपहर 12 बजे से फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है।

moto-m-india-launch

आज से भारत में उपलब्ध होगा मोटो M का ग्रे कलर वैरिएंट, स्मार्टफ़ोन को आज दोपहर 12 बजे से फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। इस बात की घोषणा लेनोवो ने शुक्रवार को की थी और बता दें कि स्मार्टफ़ोन को सिल्वर सिल्वर गोल्ड रंगों में पिछले साल दिसम्बर में पेश किया गया था। Also Read - Free Fire MAX में फ्री में कैसे पाएं 'Yes, I Do' Emote और 'Zasil' Pet, यहां जानें सबसे आसान तरीका

Also Read - Apple iPhone 14 सीरीज में मिलेगी तगड़ी बैटरी, पावरबैंक साथ रखने की नहीं पड़ेगी जरूरत!

इसे भी देखें: इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर ऐसे कमाएं लाखों रुपए Also Read - Poco F4 5G फोन 12GB RAM और 64MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत

मोटो M स्मार्टफ़ोन की सबसे ख़ास बात है कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफ़ोन है जिसे ऑल मेटल बॉडी के साथ पेश किया गया है। आपको बता दें कि ये स्मार्टफ़ोन आपको 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में क्रमश: Rs. 15,999 और, Rs. 17,999 में मिलेगा। इसके अलावा फ्लिप्कार्ट स्मार्टफ़ोन पर Rs. 15,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।

बात करें स्पेसिफिकेशन की तो मोटोरोला मोटो एम में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन (1080×1920 पिक्सल) है। इस फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी15 ऑक्टा-कोर सीपीयू है। इसमें इनबिल्ट स्टोरेज 32जीबी व 64जीबी दी गई है, जिसे माइक्रोएड कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। मोटो एम में हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है जिसका मतलब है कि इसमें एक साथ दो सिम कार्ड या फिर एक सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड ही इस्तेमाल कर पाएंगे। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 3050 एमएएच बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में पीडीएएफ और फ्लैश के साथ 16मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8मेगापिक्सल का कैमरा लगा होगा। वहीं, इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ए-जीपीएस, 4जी वीओएलटीई और यूएसबी टाइप-सी, एनएफसी जैसे फ़ीचर हैं। इसके अलावा एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी हैं।

इसे भी देखें: मोटो एम स्मार्टफोन ग्रे रंग वेरियंट में भारत में होगा उपलब्ध

इसे भी देखें: डुअल कर्व्ड ऐज डिसप्ले के साथ लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 6, 2017 9:55 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:47 PM IST



new arrivals in india