comscore डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है Moto X4 स्मार्टफोन | BGR India
News

डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है Moto X4 स्मार्टफोन

माना जा रहा है लेनोवो-मोटोरोला इस साल के चौथी तिमाही में Moto X4 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

motorola-logo

लेनोवो-मोटोरोला ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto Z2 Play को लॉन्च किया था। Moto Z2 Play की कीमत 27,999 रुपए है। और इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च से पहले ही मोटोरोला Moto X4 स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर जानकारी सामने आई है। माना जा रहा है लेनोवो-मोटोरोला इस साल के चौथी तिमाही में Moto X4 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। वहीं, Moto X4 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारियां सामने आ चुकी है।

लीकस्टर Evan Blass ने Moto X4 स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारियां दी है। मई में Blass ने ट्वीट कर बताया था कि मोटोरोला का अगला स्मार्टफोन Moto X4 हो सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कई जानकारी सामने आ चुकि है, लेकिन उसमें ही कई लोगों का मानना है कि यह स्पेसिफिकेश गलत हैं।

माना जा रहा है कि Moto X4 स्मार्टफोन में 5.2-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया जा सकता है। जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूश 1920 x 1080 पिक्सल है। लीकस्टर का दावा है कि Moto X4 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन नई जानकारी में कहा गया है कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर 2.2GHz प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Moto X4 स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के तौर पर दिया जा सकता है। वहीं, Blass ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि Moto X4 को 32जीबी वर्जन में पेश किया जाएगा की नहीं।

पिछले लीक में कहा गया था कि Moto X4 स्मार्टफोन में 3,800एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। वहीं, अब कहा जा रहा है कि Moto X4 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। माना जा रहा है कि Moto X4 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल के साथ 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

इसे भी देखें: फेसबुक ने इस वीडियो को बताया मोस्ट पॉपुलर वीडियो

Moto X4 स्मार्टफोन में IP68 प्रमाणित चेसिस दिया जा सकता है। फ्रंट-माउंटेड फ्रिंगरप्रिंट रीडर ऑन-स्क्रीन नेविगेशन के लिए जेस्चर पहचानने के लिए पर्याप्त होगा। जैसा कि पिछले हफ्ते बताया गया था, Moto X4 स्मार्टफोन प्रोजेक्ट Fi MVNO को सपोर्ट करने वाला पहला नॉन-गूगल फोन होगा। इससे फोन को स्प्रिंट, टी-मोबाइल, यूएस सेलुलर नेटवर्क और वाई-फाई हॉटस्पॉट जैसे अलग-अलग नेटवर्क के बीच स्विच करने की इजाजत होगी।

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले ही लीक हुई Vivo X9S Plus की इमेज

टिप्सटर Andri Yatim ने ट्विटर पर जानकारी दी कि भारत में लेनोवो-मोटोरोला इन गर्मियों में अपने Moto G5s Plus, Moto X4 और Moto Z2 Force स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। टिप्सटर Andri Yatim का दावा है कि Moto G5s Plus की कीमत 17,999 रुपए, Moto X4 की कीमत 20,999 रुपए और Moto Z2 Force की कीमत 38,999 रुपए होगी। हालांकि, अभी Moto G5s Plus, Moto X4 और Moto Z2 Force स्मार्टफोन के लॉन्च की डेट का पता नहीं चला है।

इसे भी देखें: Samsung Galaxy A और Samsung Galaxy C स्मार्टफोंस में डुअल कैमरा होने के आसार

  • Published Date: July 5, 2017 8:00 AM IST


You Might be Interested

Motorola Moto X4

20999

Android 7.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 630 Octa-Core 2.2GHz Processor
dual camera 12 MP (f/2.0 aperture) + 8 MP (f/2.0 aperture)