comscore
News

Moto X4 के लिए सोक टेस्ट के रूप में रोल-आउट हुई एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट

हाल ही में कंपनी ने मोटो वन पावर के यूजर्स को भी भारत में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट देनी शुरू की है।

moto x4 review lead

मोटोरोला मोटो X4 डिवाइस के लिए एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट रोल-आउट कर रहा है। यह अपडेट ब्राजील के यूजर्स को मिल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपडेट पहले सोक टेस्ट के रूप में कुछ यूर्जस को भेजी जा रही है।

कंपनी पहले इस सोक टेस्ट को ब्राजील में कर रही है, इससे यह माना जा सकता है कि कंपनी इसके फाइनल वर्जन को बाकी देशों में भी अपडेट कर सकती है। XDA Developers के मुताबिक, यह अपडेट कंपनी द्वारा भारत में सोक टेस्ट शुरू करने के दो हफ्तो के अंदर ब्राजील में टेस्ट की जा रही है।

दरअसल दो हफ्ते पहले कंपनी ने Moto X4 के लिए इस अपडेट को सोक टेस्ट के रूप में भारत में भी शुरू किया था। हालांकि कंपने ने इस अपडेट के फाइनल वर्जन को अभी भी भारत में सभी यूजर्स को नहीं दिया है।

हाल ही में कंपनी ने मोटो वन पावर के यूजर्स को भारत में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट देनी शुरू की है। इन दोनों डिावाइस की बात करें तो Moto X4 को अगस्त 2017 में एंड्रॉइड 7.1 नौगट के साथ लॉन्च किया गया था और Motorola One Power को IFA 2018 में एंड्रॉइड 8 ओरियो के साथ लॉन्च किया गया था। Moto X4 के लिए यह अपडेट वर्जन नंबर PPW29.69-26 के साथ आती है और नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच लेकर आती है।

  • Published Date: November 29, 2018 3:43 PM IST