comscore Moto X40 जल्द होगा लॉन्च, 60MP सेल्फी कैमरे के साथ मिलेंगे कई धांसू फीचर्स
News

Moto X40 जल्द होगा लॉन्च, 60MP सेल्फी कैमरे के साथ मिलेंगे कई धांसू फीचर्स

Moto X40 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डिटेल का खुलासा हो गया है। इसे जल्द ही पेश किया जाएगा। फोन के खास स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं। डिवाइस में 60MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Moto-Edge-X30

Image: Motorola



Motorola इस साल Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला पहला ब्रांड है। कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में SD8G1 वाला Moto Edge X30 पेश किया था। अब कंपनी इसका सक्सेसर लाने की तैयारी में है। इसे Moto X40 नाम से लाया जाएगा। नए टीजर के अनुसार, स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला है। लॉन्चिंग से पहले ही स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। इसकी लॉन्चिंग और फीचर्स के बारे में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Motorola Edge 40 Pro के स्पेसिफिकेशन लीक, 60MP सेल्फी कैमरा और 125W फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च!

Moto X40 जल्द होगा लॉन्च

लेनोवो चीन मोबाइल फोन बिजनेस डिपार्टमेंट के जनरल मैनेजर Chen Jin के नए टीजर के मुताबिक, Moto X40 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। Jin के Weibo पोस्ट ने Moto X40 की लॉन्चिंग कन्फर्म कर दी है। मोटोरोला ने चीन में अपने स्मार्टफोन के लिए Edge ब्रांडिंग रिलीज की है। इसका मतलब है कि Edge X30 के सक्सेसर को Moto X40 नाम से लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि फ्लैगशिप फोन को इस साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - 125W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा Motorola का 'दमदार' स्मार्टफोन! लॉन्च से पहले FCC पर हुआ स्पॉट

स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन

इस महीने की शुरुआत में चीन के 3C सर्टिफिकेशन प्लटफॉर्म के डेटाबेस में XT2301-5 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। यह 5G सपोर्ट के साथ आएगा। हैंडसेट में 68W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। XT2301-5 मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन को चीन में Moto X40 नाम से लाया जाएगा। Also Read - Moto X40 कर्व्ड डिस्प्ले और तीन कैमरे के साथ लेगा ग्लोबल मार्केट में एंट्री! TENAA वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

चीन के अलावा Moto X40 ग्लोबल मार्केट में भी उपलब्ध कराया जाएगा। उम्मीद है कि इसे चीन के बाहर अन्य बाजारों में Motorola Edge 40 Pro के रीब्रांडेड मॉडल के तौर पर लाया जाएगा। बता दें कि Edge 30 Pro को मार्च, 2022 में लॉन्च किया गया था। इस कारण अंदाजा लगाया जा रहा है कि Edge 40 Pro को साल 2023 में पेश किया जाएगा।

फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार, Moto X40 स्मार्टफोन में OLED डिस्प्ले मिलेगा। इसकी स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 165Hz है। स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट मिलने की उम्मीद है।

फोन में 8GB और 12GB RAM का ऑप्शन मिल सकता है। सेल्फी के लिए डिवाइस 60MP के फ्रंट कैमरे से लैस है। डिवाइस के बैक साइड में 50MP का मेन कैमरा, 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 1 माइक्रो लेंस के साथ 12MP का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है।

  • Published Date: October 27, 2022 11:39 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.