comscore मोटो Z2 प्ले में होगी 3000mAh क्षमता की बैटरी, लेनोवो ने आधिकारिक तौर पर की घोषणा | BGR India
News

मोटो Z2 प्ले में होगी 3000mAh क्षमता की बैटरी, लेनोवो ने आधिकारिक तौर पर की घोषणा

लेनोवो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से घोषणा की है कि मोटो Z2 प्ले स्मार्टफ़ोन में 3000mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है।

moto-z2-play

आगामी मोटो Z2 लाइनअप के बारे में अब लगभग रोज़ाना ही कुछ न कुछ खबरें आने लगी हैं। और आने वाली इन खबरों के माध्यम से इन स्मार्टफोन के बारे में कुछ न कुछ नया सामने आता ही जा रहा है। और अब TENAA की लिस्टिंग से यह सामने आया है, कि लेनोवो ने आधिकारिक तौर पर कह दिया है कि स्मार्टफोन में 3000mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है। इसके अलावा स्मार्टफोन को TENAA से सर्टिफिकेशन भी मिल गया है।

इसे भी देखें: नोकिया 9 स्मार्टफोन के बारे में फिर सामने आया एक बड़ा ख़ुलासा, ऐसा होगा इसका लुक

आपको बता दें कि लेनोवो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है कि आगामी मोटो Z2 प्ले स्मार्टफोन में 3000mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है। इसके अलावा यह भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में एक नॉन-रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी होगी। आपको बता दें कि पिछले साल मोटो Z प्ले स्मार्टफोन को 3510mAh क्षमता की बैटरी के साथ पेश किया गया था। और इसी की पीढ़ी के नया स्मार्टफोन में एक छोटी बैटरी होने वाली है।

पिछले कुछ लीक्स पर ध्यान दें तो स्मार्टफ़ोन में में 5.5-इंच की FHD 1080p डिस्प्ले, एक ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज होने वाली है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल पिक्सल ऑटोफोकस के साथ होने वाला है, अभी इसके फ्रंट कैमरा के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है, हालाँकि इतना जरुर है कि स्मार्टफ़ोन में मोटोमोड्स का सपोर्ट जरुर होने वाला है। फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को स्मार्टफोन के फ्रंट में रखा जा सकता है।

इसे भी देखें: नूबिया N1 Lite स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में सबकुछ

आपको बता दें कि मोटोरोला की ओर से मोटो Z2 फ़ोर्स और मोटो Z2 प्ले स्मार्टफोन को जून के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 7.1 नौगट पर काम करेगा। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इसी साल अपने मोटो X 2017 यानी मोटो E4 और मोटो E4 प्लस स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है।

इसे भी देखें: ट्विटर के सह-संस्थापक ने ‘हेल्पिंग मेक ट्रंप प्रेसिडेंट’ के लिए मांगी माफी

  • Published Date: May 22, 2017 10:30 AM IST


You Might be Interested

Motorola Moto Z2 Play

27999

Buy Now
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 626 Octa Core 2.2 GHz Processor
12 MP with 1.4um sensor, f/ 1.7 aperture, dual autofocus pixel camera