comscore
News

Moto Z2 Play स्मार्टफोन एक और लीक में आया सामने; क्या कर पायेगा Moto Z को रिप्लेस?

क्या Moto Z2 Play स्मार्टफोन के साथ वापसी करेंगे मोटो मोड्स?

moto Z2 Play leak

पिछले लगभग 2 महीनों से हम Moto Z2 Play स्मार्टफोन के बारे में कुछ न कुछ सुनते ही आ रहे हैं। हालाँकि अभी तक ऐसा कुछ सामने नहीं आया है जो इस बारे के लीक में सामने आया है। आपको बता दें कि Roland Quandt द्वारा इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ नई जानकारी सामने आई है जो पिछले सभी लीक्स को सही साबित करती नज़र आती है।

इसे भी देखें: 3GB रैम के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग Galaxy Feel स्मार्टफोन, ये हैं इसके फीचर्स

नए लीक दिखा रहा है कि स्मार्टफोन को तीन अलग अलग रंग वाले वैरिएंट्स में पेश किया जाएगा, इसके अलावा लीक ये भी कहता है कि इस फोन के साथ कुछ मोटो मोड्स भी वापसी कर सकते हैं। यहाँ ये लीक कहता है कि फोन को ब्लैक, सिल्वर, या गोल्ड रंगों में लिया जा सकता है साथ ही आपको ये भी बता दें कि सिल्वर और गोल्ड वैरिएंट्स में फ्रंट पैनल वाइट होने वाला है।

अगर स्पेक्स की चर्चा करें तो Moto Z2 Play स्मार्टफोन में 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले 1920×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आई है। फोन स्नेपड्रैगन 626 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस है। इसके अलावा लीक कहता है कि फोन 64GB स्टोरेज के साथ आयेगा, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं।

कैमरा की अगर बात करें तो फोन में 5-मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है, इसके अलावा आपको इस कैमरा के साथ एक फ़्लैश भी मिल रहा है। साथ ही फ़ोन के रियर कैमरा की बात करें तो यह एक 12-मेगापिक्सल का सेंसर है, जो 4K रेजोल्यूशन पर शूट कर सकता है, इस कैमरा के साथ आपको एक ड्यूल-LED फ़्लैश भी मिल रही है।

इसे भी देखें: व्हाट्सएप को टक्कर देने के लिए उपलब्ध है यह 5 मैसेजिंग एप

शायद Moto Z2 Play स्मार्टफोन के बारे में पिछले कुछ समय से एक खबर जो सबसे बड़ी आ रही है वो इसकी बैटरी से जुड़ी है। अपने इन फोंस के दम पर लेनोवो और मोटोरोला मिलकर एक ऐसा डिवाइस निर्मित करना चाहते हैं जो काफी स्लिम हो और जिसके स्पेक्स भी फ्लैगशिप जैसे न हों। इसी के चलते लीक के अनुसार फोन में एक 3000mAh क्षमता की बैटरी हो सकती है। पिछले कुछ रुमर्स पर ध्यान दें तो उनके अनुसार फोन में एक 2820mAh क्षमता की बैटरी होने वाली थी।

इसके अलावा Moto Z2 Play को लेकर इंटरनेट पर एक विडियो भी जारी किया गया है जिसमें इस स्मार्टफोन को अनबॉक्स करके दिखाया गया है, यहाँ आप इस विडियो को देख सकते हैं:

इसे भी देखें: Samsung Galaxy J3 Pro स्मार्टफोन फ्लिप्कार्ट पर हुआ उपलब्ध, कीमत है महज़ Rs. 7,990

  • Published Date: May 29, 2017 2:30 PM IST