comscore
News

Moto Z3 और Moto Z3 Play स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर इंटरनेट पर हुए लीक, कुछ ऐसे होने वाले हैं यह डिवाइस

कंपनी 5G Moto Mod भी पेश कर सकती है।

  • Published: January 18, 2018 9:30 AM IST
moto-z3-play 1

जैसा कि आप जानते ही हैं कि 2017 में कंपनी ने अपने मोटो Z2 सीरीज के स्मार्टफोंस को बाजार में उतारा है, हालाँकि ऐसा 2018 में भी हो सकता है। क्योंकि कंपनी इसी पीढ़ी के अपने नए स्मार्टफोंस को लॉन्च कर सकती है। अगर हम Droid Life की एक रिपोर्ट की चर्चा करें तो कंपनी के दो आगामी फोंस के बारे में इंटरनेट पर जानकारी सामने आई है, आपको बता दें कि कंपनी के दो आगामी फोंस के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। हालाँकि अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर यह सही हैं, या नहीं।

अगर हम डिजाईन से शुरुआत करें तो आपको बता देते हैं कि और जैसे कि आप रेंडर इमेज को देख पा रहे हैं, मोटोरोला ने अपने इन स्मार्ट[फोंस के डिजाईन में ज्यादा बदलाव नहीं किया है। हालाँकि बॉर्डर को कुछ कम करके कंपनी ने डिस्प्ले को कुछ बड़ा जरुर कर दिया है। और बेजल लेस डिजाईन को देखते हुए अब काफी समय हो गया है, तो इसमें कोई भी नई बात नहीं है कि कंपनी अपने इन स्मार्टफोंस को ऐसा डिस्प्ले के साथ पेश करे।

वहीँ अगर स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो ऐसा माना जा रहा है कि Moto Z3 स्मार्टफोन में एक 6-इंच की 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली FHD डिस्प्ले होने वाली है। हालाँकि इस समय अगर हम बात करें तो QHD डिस्प्ले ने कहीं न कहीं अपने आप को बाजार में स्थापित कर लिया है, तो इस तरह के पैनल को पुराना जरुर कहा जाएगा। हालाँकि जहां आपको ऐसा लग सकता है कि इसमें एक बढ़िया डिस्प्ले नहीं है लेकिन आपको प्रोसेसर के मामले में इससे कोई शिकायत नहीं होने वाली है। आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ पेश किया जा सकता है।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि कुछ रिपोर्ट्स ऐसा भी कह रही हैं कि कम्पनी अपने 5G Moto Mod भी पेश कर सकती है। कुलमिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि इन मोड्स की सहायता से स्मार्टफोन में 5G क्षमता आपको मिल सकती है। इसका मतलब है कि आपको कलोई नया डिवाइस खरीदने की जरूरत नहीं है। हालाँकि अगर हम At&T जैसे Carriers की चर्चा करें तो ऐसा सुनने में आ रहा है कि यह 2018 में अपनी 5G सेवा को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। हालाँकि अभी इन खबरों को महज आते में नमक की तरह ही देखना चाहिए।

You Might be Interested

Motorola Moto Z2
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 835 Processor
12 MP
  • Published Date: January 18, 2018 9:30 AM IST